नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

किशनगंज। प्रेम प्रसंग में शादी की नियत से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। स्वजनों की शिकायत पर हलीम चौक सत्संग बिहार निवासी संतोष राम के विरुद्ध पीड़िता के अपहरण का टाउन थाना में केस दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि नाबालिग सोमवार को सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी। लेकिन देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की। आखिरकार मंगलवार को अपहरण का मामला दर्ज कराया गया।

जानकारी के अनुसार नाबालिग(16) सोमवार को सामान खरीदने के लिए बगल के बाजार गई थी। लेकिन कई घंटे बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटी तब परिवार के लोगों को चिता होने लगी। इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए। काफी खोजबीन के दौरान स्वजनों को जानकारी मिली कि हलीम चौक सत्संग बिहार निवासी संतोष राम ने उसका अपहरण कर लिया है। आरोपित युवक अपने दोस्त अरविद कर्ण सहित अन्य दोस्तों की मदद से पीड़िता को जबरन बाइक पर बिठा कर ले गया।

इस संबंध में टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। परिजन की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार