क्या सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी छुपा रहे हैं कोई राज? जांच के 6 दिन में से 5 दिन लगातार एक्टर के दोस्त से CBI ने की

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की जांच का आज छठा दिन है और अब तक सीबीआई की जांच तीन लोगों, सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपक सावंत के ईर्द-गिर्द ही रही है। सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है और सच सामने लाने की कोशिशों में जुटी हुई है। बुधवार को भी सीबीआई सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को डीआरडीओ गेस्ट हाउस लेकर आई और पूछताछ की। 

सुशांत सिंह केस में सिद्धार्थ पिठानी को सीबीआई पिछले 5 दिनों से हर दिन पूछताछ के लिए बुला रही है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई अब तक सिद्धार्थ पिठानी से करीब 40 घंटे से अधिक पूछताछ कर चुकी है। सिद्धार्थ ने सुशांत की मौत वाले दिन का सारा वाकया सीबीआई को सुनाया है, मगर जांच एजेंसी को फिर भी कुछ संदेहास्पद लग रहा है। यही वजह है कि सीबीआई अपनी जांच में सिद्धार्थ पिठानी को मुख्य कड़ी के रूप में देख रही है।
जांच के पहले दिन को छोड़ दिया जाए तो सीबीआई दूसरे दिन से ही हर दिन सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। जांच के दूसरे दिन जब सीबीआई सुशांत सिंह के बांद्रा वाले फ्लैट पर सीन रिक्रिएट करने पहुंची तो उस दौरान भी सिद्धार्थ उनके साथ थे। बताया जाता है कि सिद्धार्थ और कुक नीरज ने सुशांत का शव लटका पाया था। 
तीसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई ने अभिनेता के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। इतना ही नहीं, चौथे और पांचवें दिन भी सिद्धार्थ से पूछताछ हुई। पांचवें दिन यानी मंगलवार को सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और नौकर दीपेश सावंत से घंटों पूछताछ हुई। बता दें कि 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर को सही माना था और केंद्र सरकार की मंजूरी को हरी झंडी दी थी और सीबीआई ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।गौरतलब है कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बना एक मामला दर्ज कराया था और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। सुशांत सिंह 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। 

अन्य समाचार