पूर्व बॉडीगार्ड का सनसनीखेज खुलासा, सुशांत के घर पार्टियों में जमकर चलती थी गांजा

नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को खंगालने लिए तैयार है, ऐसे में इंडिया टुडे की जांच के दौरान पुख्ता गवाही सामने आई है जो एक्टर के चरस और मारिजुआना की लत का शिकार होने की ओर इशारा करती है 

चरस के साथ पार्टी  
राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने इंडिया टुडे के अंडरकवर रिपोर्टर्स को बताया कि उसने बॉलीवुड स्टार को निजी पार्टियों के दौरान और अपनी कार में सफर करते वक्त महंगी और इम्पोर्टेड चरस लेते देखा था. अंडरकवर रिपोर्टर्स ने खुद का परिचय फिल्ममेकर्स के तौर पर देकर मुश्ताक से बात की. 
मुश्ताक ने पिछले साल फरवरी में नौकरी छोड़ने से पहले करीब नौ महीने तक एक्टर के प्राइवेट सिक्योरिटी एस्कॉर्ट में काम किया.  
 
इंडिया टुडे की जांच से सामने आया गहरा ड्रग लिंक 
बता दें कि राजपूत के हाउसकीपर नीरज ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया था कि उसने एक्टर की मौत से कुछ दिन पहले मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे. 
रिया चक्रवर्ती और मैनेजर के बीच कथित वाट्सएप चैट में भी राजपूत की प्रतिबंधित पदार्थों की संभावित लत की ओर पाइंट किया गया था. मुश्ताक ने इंडिया टुडे के अंडरकवर रिपोर्टर्स से जो बात की वो भी राजपूत के चरस और गांजा के आदि होने की ओर इंगित करती है. 
रिपोर्टर- "क्या उसने (राजपूत ने) चरस ली थी?"  
 मुश्ताक- "हां, उसने ली... घर में पार्टियों के दौरान, पांच से छह लोग होते थे. उस समय वह चरस या गांजा लेता था. कमरे में हर कोई ऐसा करता था. मैंने सुना था कि यह एक महंगी किस्म थी." 
मुश्ताक ने दावा किया कि उसने राजपूत के एक मैनेजर को चरस के बुरे प्रभावों को लेकर आगाह भी किया था. 
मुश्ताक- "मैंने उसे बताया था कि यह (लत) मानसिक गड़बड़ी (राजपूत को) की ओर ले जाएगा लेकिन उसने (मैनेजर) ने मुझसे कहा कि यह (चरस) कोई आम भारतीय किस्म की नहीं थी. यह महंगी थी.” 
मुश्ताक के मुताबिक राजपूत के पर्सनल स्टाफ के तीन चार लोग उसके लिए चरस रोल करते थे. 
मुश्ताक ने कहा, “हमें निर्देश थे कि कार में इसका (चरस) की निशान न छोड़े क्योंकि ऐसा करने से चेकिंग के दौरान पकड़े जाने का खतरा हो सकता था.”   
 
‘राजपूत का आपा खोना’ 
मुश्ताक ने जोर देकर कहा कि राजपूत का स्वभाव अनिश्चित प्रकृति वाला था. 
 मुश्ताक- “कोई भी शूट्स के दौरान उसके (राजपूत के) मूड का अनुमान नहीं लगा सकता था. शूट के दौरान, वह कुछ भी मांग सकता था और अगर नहीं मिले तो वो आपा खो सकता था. वह अपने मूड की वजह से अचानक शूटिंग रद्द कर सकता था. ऐसा कई बार हुआ. सेट्स लगा होने के बावजूद शूट कैंसल किए गए.” 
 मुश्ताक के मुताबिक एक्टर के साथ नौ महीने रहने के दौरान उसने चार-पांच पर्सनल स्टाफ सदस्यों को बर्खास्त करते देखा. 
राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने दावा किया कि वो लोगों को अचानक बिना कोई गलती ही बर्खास्त कर देता था.
“टीवी पर झूठी तारीफ” 
मुश्ताक ने कबूल किया कि उसने अन्य टीवी नेटवर्क्स पर राजपूत की बढ़ा चढ़ा कर तारीफ की. 
मुश्ताक ने कहा, “मैं साक्षात्कारों में सब कुछ नहीं कह सकता. मैं सिर्फ झूठी तारीफ ही करूंगा. नहीं तो, लोग मेरे पुतले जलाने लगेंगे. अब मैं ऊपर वाले से माफी मांग रहा हूं.”  

अन्य समाचार