युवती से छेड़खानी मामले में एक युवक गिरफ्तार

जासं, छपरा : भगवान बाजार थाना पुलिस ने एक युवक को छेड़खानी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक स्थानीय थाना क्षेत्र के छोटा ब्रह्मपुर सतघरवा गांव निवासी सागर कुमार है। इस मामले में उसके खिलाफ स्थानीय थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर मोहल्ला निवासी एक युवती ने छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

डायन का आरोप लगा महिला को पीटा
संसू, लहलादपुर: जनता बाजार थाना क्षेत्र के कटेयां गांव में एक वृद्ध महिला के साथ गांव के कुछ लोगों ने डायन कहकर मारपीट की। घायल पन्ना देवी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। पीड़िता ने जनता बाजार थाना पुलिस को बताया कि वह बाजार जा रही थी तभी रास्ते में बैठे बलिराम महतो ने उसे देखकर डायन कहा। इसका विरोध किया तो प्रमोद महतो और बिनोद महतों ने बदसलूकी व मारपीट की। बीच बचाव करने आई बहू के साथ भी मारपीट की।
सामाजिक न्याय लड़ाई के सेनापति थे बीपी मंडल यह भी पढ़ें
दो युवकों को चाकू घोंप कर किया घायल
संसू, लहलादपुर: जनता बाजार थाना क्षेत्र के खरौनी गांव में कुछ लोगों ने दो युवकों को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। घायल मुकेश कुमार और नागेंद्र कुमार का इलाज पीएचसी में किया गया। प्रारंभिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबध में मुकेश कुमार के बयान पर आठ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । इस मामले में बिट्टू कुमार, अरविद कुमार,राजकुमार राय,रंजन राय, सुनील राय, जितेश राय, कंचन राय और दीपक राय को नामजद किया गया है। भूमि विवाद में मारपीट, दो गिरफ्तर
संसू, नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के बलुआ टोला मकसूसपुर निवासी सुनीता देवी खैरा थाना को आवेदन देकर 13 लोगों को नामजद करते हुए कहा है कि ये सभी लोग मेरा घर नहीं बनने दे रहे हैं । मारपीट कर मेरे सामान को तोड़ फोड़ करते हुए मेरे ससुर को मारपीट कर घायल कर दिए। पुलिस ने मुख्तार राय एवं उसके पुत्र वीरेंद्र राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार