LIVE Bihar News: नाराज पिता के बुलावे पर रांची गए लालू के लाल, कभी भी गिफ्तार हो सकती रिया चक्रवर्ती

पटना, जागरण टीम। LIVE Bihar News: बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच बारिश, बाढ़ व कोरोना की खबरें भी लगातार मिल रहीं हैं। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) में नाराज रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के खिलाफ बयान देने से नाराज पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को समझाने के लिए रांची बुलाया है। उधर, बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी सीबीआइ जांच के तहत मुख्‍य आरोपित रिश चक्रवर्ती से कभी भी पूछताछ की जा सकती है। रिया के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद अब उसपर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। आज राज्‍य के कई भागों में बारिश का अलर्ट (Rain Alert) है। देर रात बक्सर के उपविकास आयुक्‍त कार्यालय (DDC Office) के प्रधान लिपिक धर्मेन्द्र कुमार को रिश्‍वत लेते निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उधर, बेगूसराय में आनंदपुर के वार्ड पार्षद परमानंद सिंह के पुत्र को अपराधियों ने मारी गोल दी। बिहार के आज के घटनाक्रम के पल--पल का हाल जानिए इस खबर में।

LIVE Bihar News Updates:
07:45 AM: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ जांच जारी। रिया चक्रवर्ती के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। रिया पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है।
07:30 AM: बेगूसराय, गया, नालंदा, नवादा, वैशाली व पटना में बारिश का अलर्ट।
07:00 AM: पटना से गई निगरानी विभाग की टीम ने बक्सर के नेहरू नगर मुहल्ला स्थित आवास से 50 हजार रुपये रिश्‍वत लेते उपविकास आयुक्‍त कार्यालय के प्रधान लिपिक धर्मेन्द्र कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी टीम उसे गुरुवार को पटना के निगरानी कोर्ट में पेश करेगी।
06:30 AM: बेगूसराय के लोहिया नगर ओपी थाना क्षेत्र में आनंदपुर के वार्ड पार्षद परमानंद सिंह के पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी। उसका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।

अन्य समाचार