Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के पिता ने रिया को बताया हत्‍यारन, कहा- तुरंत गिरफ्तार कर करो पूछताछ

पटना, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता का बड़ा बयान आया है। ताजा घटनाक्रम व हालात को देखते हुए उन्‍होंने बेटे की गर्लफ्रेंड को हत्‍यारन करार दिया है। उन्‍होंने कहा है कि रिया उनके बेटे सुशांत को जहर दे रही थी। जांच एजेंसियों को उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करनी चाहिए। सुशांत के पिता का यह बयान बीते दिन के इस खुलासे के बाद आया है कि रिया का ड्रग्‍स रैकैट से भी ताल्‍लुक था तथा वह सुशांत को ड्रग्‍स देती थी। इस खुलासे के बाद अब मामले की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो भी शुरू कर चुका है।

सुशांत के पिता बोले: रिया की गिरफ्तारी जरूरी
समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे की जहर देकर हत्‍या कर दी है। वह लंबे समय से सुशांत को जहर दे रही थी। अब जांच एजेंट को उसे गिरफ्तार कर पूछतातछ करनी चाहिए। केके सिंह ने इस संबंध में वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है।
# Rhea Chakraborty was giving poison to my son, Sushant from a long time, she is his murderer. The investigating agency must arrest her and her associates: KK Singh, #SushantSinghRajput's father pic.twitter.com/EsVpAUlZMt
बहन ने भी की है गिरफ्तारी की मांग
रिया के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद उसकी गिरफ्तारी की मांग सुशांत की बहन श्‍वेता कीर्ति सिंह ने भी की है।
सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देना सुसाइड के लिए उकसाना और हत्‍या है।
रिया के वॉट्सऐप चैट से हुआ खुलासा
विदित हो कि रिया चक्रवर्ती ने 17 अप्रैल को मिरांडा सुशी नामक एक व्‍यक्ति से वॉट्सऐप चैट किया था। इसमें मिरांडा सुशी ने लिखा था, 'हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? ...लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।' आगे 25 नवंबर 2019 को रिया चक्रवर्ती ने जया शाह को सुशांत के लिए मैसेज किया था कि कॉफी, चाय या पानी में केवल चार बूंद डाल कर उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट लगेंगे।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच में शामिल
वॉट्सऐप चैट के सबूत से रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की भी आशंका गहराती दिख रही है। ऐस में इस मामले की जांच में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी शामिल हो गया है। एएनआइ के अनुसार उसने बुधवार की शाम मामला दर्ज कर लिया है।
जोर पकड़ रही रिया की गिरफ्तारी की मांग
बहरहाल, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिल रहे सबूतों और अब ड्रग्स गैंग में संलिप्‍तता की आशंका के बाद उसकी गिरफ्तारी की मांग जाेर पकड़ रही है। सुशांत के पिता व उनकी बहन ने भी इसकी मांग रखी है।

अन्य समाचार