बाइक और पानी टैंकर के बीच टक्कर, बाइक चालक की मौत

देसरी : देसरी थाने के हाजीपुर-जंदाहा एनएच-322 पर पिपरी गाजीपुर के पास बुधवर को पानी टैंकर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गयी, जबकि दूसरे बाइक सवार को नाजुक हालत में हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद चालक कुछ दूर आगे टैँकर को छोड़कर फरार हो गया। यह घटना तब हुई जब पल्सर बाइक पर सवार दो व्यक्ति हाजीपुर से जंदाहा की ओर जा रहे थे। इस बीच गाजीपुर पिपरी के पास डंपर ने पिपरी स्थित चौराहे से उत्तर सड़क की ओर मुड़ने के प्रयास में बाइक में ठोकर मार दी। पानी टैंकर पास में ही सड़क बनाने वाले मिक्सचर प्लांट में पानी लेकर जा रहा था। मृतक की पहचान वासुदेवपुर चंदेल निवचासी मन्टू सिंह के रूप में हुई है, जख्मी बाइक सवार मनीष कुमार समस्तीपुर का निवासी बताया गया है ।

लालगंज के मधुसूदन पकड़ी गांव में बाढ़ के पानी से तबाही यह भी पढ़ें
घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। शव के पड़े रहने और लोगों की भीड़ से तकरीबन तीन घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम रही जिससे हाजीपुर और जंदाहा आने-जाने वाले वाहन देसरी-चांदपुरा होकर चले । शाम से इस रोड पर वाहनों का चलना जारी हुआ।
इधर घटना की जानकारी मिलने पर देसरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और पहले जख्मी मनीष को इलाज के लिए देसरी पीएचसी भेजा जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हाजीपुर सदर अस्पीताल भेजा गया। मनीष रिश्ते में मृतक का भांजा है। मन्टू की शादी एक वर्ष पहले हुई थी और शादी के बाद वह मुम्बई चला गया था। वह वहां रॉलिग प्लांट में काम करता था। लॉक डाउन के कारण हाल ही में वह घर आया था और बुधवार को वह पटना से अपने घर वासुदेवपुर लौट रहा था।
पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद वहां जुटी लोगों की भीड़ जख्मी बाइक सवार को सहायता पहुंचाने की जगह मोबाइल से फोटो लेने में व्यस्त थी।
पातेपुर में डूबे छात्र का दूसरे दिन उपलाते मिला शव यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार