सुशांत सिंह राजपूत के खाने में रिया देती थी ड्रग्स, नारकोटिस्क कंट्रोल ब्यूरो ने दर्ज किया केस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. इस मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. आपको बता दें कि इन सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बताया तो यह भी जा रहा है कि रिया पर ड्रग्स मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई है. बताया तो यह भी जा रहा है कि दिल्ली जोनल डायरेक्टर आईपीएस गौतम मल्होत्रा की टीम मामले की जांच करेगी. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पेय पदार्थ में ड्रग्स देने का आरोप है और इसके साथ ही वे खुद ही ड्रग्स लेती भी थी.

आपको बता दें ईडी की रिया के साथ पूछताछ में की खुलासे सामने आए हैं. रिया के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सीबीआई और एनसीबी को ईडी ने कई सबूत पेश किया है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के वाट्सअप मैसेज में ड्रग्स के सौदे की जानकारी मिली है. लेकिन वहीं रिया के वकील ने इस सभी बातों को खारिज करते हुए कहा है कि आप रिया के ब्लर्ड सैंपल की जांच कर सकते हैं.

अन्य समाचार