Bihar Election 2020: जीतन राम मांझी ने CM नीतीश से की मुलाकात, जानिए कितनी सीटों पर बनी बात

बिहार चुनाव से पहली सियासत गरमाई हुई है। इस बीच पार्टी नेताओँ में उठापटक का दौर जारी है। हिंदुस्तान आवामी मोर्चा के नेता जीतन राम मांधी ने गुरुवार को बिहार के सीएम नीतिश कुमार से मुलाकात की। नीतीश से मिलने के बाद मांझी उनके पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे थे। उनके साथ जेडीयू नेता विजय चौधरी भी मौजूद थे।

दोनों नेताओ के बीच काफी लंबे समय तक मंत्रणा चली। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस मुलाकात से काफी कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में मांझी के एनडीए में शामिल होने को लेकर आखिर दौर की बातचीत हुई है। मांझी की हिंदुस्तान आवामी मोर्चा का जेडीयू में विलय या फिर एनडीए में वापसी हो सकती है। लेकिन इस पर मंथन जारी है। हालांकि, यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि मांझी एनडीए गुट से चुनावी चेहरा बनकर मैदान में उतर सकते हैं। ऐसे में एनडीए की मजबूती को लेकर आसार लगाए जाने लगे हैं।

मुख्यमंत्री आवास में बैठकर मांझी मीडिया के सामने पेश तो हुए लेकिन उन्होंने बैठक से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी है। मांझी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने अपने क्षेत्र के मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है। बता दें कि 20 अगस्त को जीतनराम मांझी ने अपनी पार्टी के नेताओे की बैठक बुलाई थी। इस मीटिंग के बाद मांझी ने ऐलान किया था कि वह महागठबंधन से अलग हो रहे हैं। 30 अगस्त को मांझी ने ये साफ कर दिया था कि वो चुनाव में किस पार्टी के साथ होंगे।
NEET-JEE Exam 2020: क्या मोदी सरकार देगी कोरोना से बचाव की गारंटी? GST Council Meeting: जीएसटी के मुआवजे पर क्यों टकरा रहे हैं केंद्र-राज्य

अन्य समाचार