साहेबपुर कमाल में जदयू का स्थानीय प्रत्याशी देने की मांग

बेगूसराय : बिहार विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू होते ही साहेबपुर कमाल विधानसभा के लिए भावी प्रत्याशी के नाम पर हलचल तेज हो गई है। जदयू के जिला महासचिव मनीष कुमार, सेवा दल के जिलाध्यक्ष किरणदेव पटेल एवं प्रखंड अध्यक्ष शंभू शरण कर्मशील ने सामूहिक रूप से जदयू कार्यालय में प्रेस वार्ता कर स्थानीय प्रत्याशी की मांग को लेकर आलाकमान को अवगत कराया।

मनीष कुमार ने कहा कि हमलोग मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रत्येक निर्णय का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र से दो उम्मीदवारों ने अपनी जीत का परचम लहराया है। कार्यकर्ताओं की मांग के अनुरूप एनडीए के सीट बंटवारे में साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के लिए जदयू की उम्मीदवार को प्राथमिकता देने की है।
भाजपा की बैठक में विधानसभा क्षेत्र के लिए सात संयोजक मनोनीत यह भी पढ़ें
प्रखंड अध्यक्ष शंभू शरण कर्मशील ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य पार्टी की मजबूती के साथ अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री की छह सितंबर को प्रस्तावित वर्चुअल रैली के लिए डाटा लिक से जोड़ने का है। प्रखंड से पांच हजार कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रैली में जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। प्रेस वार्ता में प्रह्लाद कुमार, प्रवीण कुमार, चिरंजीव कुमार आदि मौजूद थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार