नीतीश सरकार ने पिछले 15 सालों में बिहार का पूरी तरह से बेड़ा गर्क कर दिया। तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। यश यादव ने कहा , " नीतीश कुमार के सरकार पिछले 15 सालों से बिहार कीसी भी क्षेत्र के विकास में फीसड् साबित हुई है।

"बांधों की कुप्रबंधन के कारण अभी बिहार के 16 जिलों में 85 लाख लोग प्रभावित हैं। 40 लाख प्रवासी कामगार रोजगार हो गयें है। उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं। उन्होंने हाल ही के भारत स्वच्छता सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि भारत के सबसे गंदे शहर बिहार में है।"
बिहार के लाखों लोग कोरोना संक्रमित हैं। बिहार की गरीबी और बेरोजगारी दर पूरे भारत में सबसे ज्यादा है। नीतीश कुमार पिछले 140 दिनों से जनता के बीच नहीं गए। जबकि जनता को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है।"
बिहार में पिछले 15 सालों मैं हजारों करोड़ के घोटाले हो चुके हैं। घोटाले केवल इसलिए उजागर नहीं हो पा रहे हैं क्योंकि नीतीश कुमार सभी घोटालों की फाइलें दबा कर बैठे हुए हैं।सरकार बदलने के बाद बिहार में सैकड़ों घोटाला उजागर किए जाएंगे।"
कोरोना संक्रमण के प्रसार के बाद से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके कैबिनेट के मंत्री तथा गठबंधन के विधायक किसी ने भी जनता के बीच जाने का प्रयास नहीं किया। जबकि जनता सरकार अपने मुश्किल वक्त में मदद के लिए ही चुनती है।

अन्य समाचार