पप्पू यादव की पार्टी विधानसभा चुनाव में 150 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, पटना में सभी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

बिहार विधानसभा चुनाव इस साल के अंत तक होने हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टीयां अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुकी है. इधर महागठबंधन में राजद की 160 सीटों की बात सामने आने के बाद से जन अधिकार पार्टी ने अपनी सीटों का ऐलान कर दिया है. जाप बिहार में 150 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. आपको बता दें कि पटना की सातों विधानसभा सीटों पर जाप अपने उम्मीदवारों को उतारेगी. आपको बतादें कि पिछले साल पटना में जब बाढ़ आई थी तो उस समय पप्पू यादव लगातार पटना की जनता के साथ थे.

आपको बता दें कि जाप बिहार में तीसरा मोर्चा बनाने की अगुआई कर रही है. इधर महागठबंधन से हम के बाहर होने के बाद राजद ने 160 सीटों पर चुनाव लड़ने कीबात सामने आ रही है. हलांकि अभी तक इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. राजद के सीटों के ऐलान के साथ ही जाप ने भी 150 सीटों की बात कह दी है.

इधर राजनीतिक गलियारों में राजग को लेकर भी खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि एनडीए में भी सीटों को लेकर फॉमूला बन गया है. जदयू को 110 सीटें मिलेगी बीजेपी को 100 और लोजपा को 33 सीटें मिलेगी. लेकिन अभी तक सीटों को लेकर अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन इन सब के बीच हम यानी जीतन राम मांझी की पार्टी का जदयू में विलय होता है या फिर वह एनडीए का हिस्सा होते हैं तो फिर हम को भी 10 से 12 सीटें मिल सकती है.

अन्य समाचार