नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, बीते 15 साल के कार्यकाल पर उठाए कई सवाल

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए बीते 15 वर्षों के कार्यकाल को लेकर कई आरोप लगाए हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में 16 जिलों के 84 लाख लोग बाढ़ से सीधे प्रभावित। 40 लाख प्रवासी कामगार बेरोज़गार, लाखों लोग कोरोना संक्रमित, सबसे अधिक बेरोज़गारी बिहार में ,सबसे ज़्यादा गंदे शहर बिहार के, सबसे ज़्यादा ग़रीबी बिहार में,15 वर्ष में हज़ारों करोड़ के सत्यापित सबसे अधिक 57 घोटाले बिहार में. उन्होंने अपने इस ट्वीट में दो तस्वीर भी शेयर किया है.

तेजस्वी ने अपने एक दूसरे ट्वीट में देश भर में हुए स्वच्छता सर्वेक्षण के आंकड़ों का जिक्र किया जिसमें उन्होंने राजधानी पटना को सबसे गंदा शहर पाया है. इतना ही नहीं उन्होंने यहभी कहा है कि प्रदेश के चारों स्मार्ट सिटी देश भर में सबसे गंदे शहरों में स्थाना बनाया है.
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश में पटना को गंदगी में नंबर-1 स्थान मिलने पर 15 वर्षों के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को कोटि-कोटि बधाई. चलिए 15 वर्षों में कहीं तो नंबर-1 स्थान प्राप्त किया. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव की रिपार्ट पॉजिटिव आने के बाद से तेजस्वी यादव ने अपने आप को क्वारंटीन कर लिया है.

अन्य समाचार