रामपुर बाजार में दुकान से 1.25 लाख की संपत्ति चोरी

छपरा गड़खा। गड़खा-मानपुर मुख्यमार्ग पर थाना क्षेत्र के रामपुर डिग्री कॉलेज के समीप रामपुर बाजार स्थित फोटो स्टेट की दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने गुरुवार की रात नकदी समेत 1.25 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। दुकानदार राजेश्वर राय ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फोटो स्टेट की दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने गुरुवार की रात नकदी समेत 1.25 लाख की संपत्ति चोरी कर ली।

दुकानदार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरे हुए थे। चोरों ने चार प्रिटर, दो लैपटॉप, तीन कैमरे समेत अन्य समान की चोरी कर ली गई। सूचना मिलने एएसआइ वोरेंद्र कुमार राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है। प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष दिनेश कुमार राय ने कहा कि गड़खा-मानपुर सड़क पर पुलिस को रात्रि गश्ती बढ़ाने की आवश्यकता है।

जासं, छपरा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मरहिया गांव के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार दो लोग जख्मी हो गए। दोनों की पहचान थाना क्षेत्र के हसनपुरवा गांव निवासी ललन महतो का 30 वर्षीय पुत्र संजीत महतो और भुवर महतो का 14 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई। गंभीर स्थिति में दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद संजीत और मनीष को डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि मनीष के सिर में गंभीर जख्म था। वहीं संजीत के सिर में भी चोट था।
पुलिस को रात्रि गश्ती बढ़ाने की आवश्यकता
सूचना मिलने एएसआइ वोरेंद्र कुमार राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार