सेवा नियमितिकरण पर बैठक में हुई चर्चा

पूर्णिया। बिहार राज्य विश्वविद्यालय अतिथि सहायक प्राध्यापक संघ की वर्चुअल मीटिग अध्यक्ष चन्दन सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें राज्य सरकार से अतिथि सहायक प्राध्यापकों की सेवा नियमितिकरण को लेकर चर्चा हुई। आगामी तीन सितंबर को सेवा नियमितिकरण को लेकर होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्णिया विश्वविद्यालय के अतिथि सहायक प्राध्यापक संघ के अध्यक्ष चन्दन सिंह के नेतृत्व में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी कार्यक्रम में पूर्णिया विश्वविद्यालय पूरे प्रदेश स्तर पर ऐतिहासिक प्रतिनिधित्व करेगा, जिसमें सोशल डिस्टेंसिग का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा। बैठक में अतिथि शिक्षकों ने अपने-अपने विचार रखे। डॉ. अजय कुमार यादव, डॉ. सोमेश गुंजन, डॉ. महमूद आलम, डॉ. दान सिंह जाखड़, डॉ. प्रणव कुमार, डुमेरेंद्र राजन, वर्षा रानी, अभिषेक कुमार गुप्ता आदि ने सेवा नियमितिकरण कार्यक्रम को सफल बनाने पर बल दिया।

मतदाताओं को किया गया जागरूक यह भी पढ़ें
बैठक में अतिथि सहायक प्राध्यापक संघ की ईकाई का महाविद्यालय स्तर पर विस्तार के लिए वरिष्ठ अतिथि शिक्षक डॉ. अजय कुमार यादव एवं डॉ. महमूद आलम ने सुझाव दिया। जिसपर विवि सहायक प्राध्यापक संघ ईकाई ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि पूर्णिया विश्वविद्यालय के अंतर्गत महाविद्यालयों में कार्यरत अतिथि सहायक प्राध्यापकों का महाविद्यालय स्तर पर सभी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महाविद्यालय प्रभारी नियुक्त किया गया, जिसमें एक महिला और एक पुरूष प्राध्यापक को रखा गया है।
अध्यक्ष ने बिहार के सभी विश्वविद्यालयों के अतिथि सहायक प्राध्यपक संघ के अध्यक्षों से आग्रह किया कि अपने विश्वविद्यालय के सभी सदस्यों के साथ तीन सितम्बर को होने वाले कार्यक्रम में शत-प्रतिशत भाग लें। बैठक में डॉ. विवेकानंद सिंह, सौरव सुमन, अजिताभ कुमार, अमित धारा, डॉ. अमरेश कुमार, डॉ. अर्शी खातून, डॉ. आसिफ इकबाल, डॉ. गोपाल कुमार, डॉ. स्मिता कुमारी, डॉ. फहाद आलम, जहान्वी देव, साकेत बिहारी, कुन्दन कुमार, डॉ. एस. महमूद आलम, डॉ. मैरी मरांडी, डॉ. प्रमिला, डॉ. नदीम, डॉ. नंदन, डॉ. निलंबरी, डॉ. प्रेरणा प्रिया, पुजा कुमारी आदि सम्मिलित हुए।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार