पत्नी के साथ यात्रा के दौरान पति ने गंगा में लगाई छलांग

संवाद सहयोगी, सोनपुर : बस से अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहे एक युवक ने शनिवार को अचानक गांधी सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दी। तलाशी अभियान में शाम तक उसका पता नहीं चल सका था।

घटना हाजीपुर-पटना के बीच होने के बावजूद आंचलिक स्तर पर यह एरिया सोनपुर थानाक्षेत्र में आता है। उक्त युवक के ऐसा करते ही पत्नी तथा बस के सारे यात्री शोर मचाने लगे। तब तक वह गंगा की धार में बह गया था। गंगाब्रिज थानाध्यक्ष राजकौशल ने बताया कि 25 वर्षीय युवक मो. राजा बेगूसराय का रहने वाला था। कुछ दिनों पहले ही उसकी शादी मुजफ्फरपुर हुई थी। वह हाजीपुर से पटना बस से अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। गांधी सेतु पर बस की रफ्तार कम होते ही वह पाया संख्या 31-32 के बीच रेलिग से अचानक गंगा में कूद गया। पत्नी तथा लोगों के शोर मचाने पर वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ नाविकों ने उसे ढूंढने का प्रयास भी किया लेकिन पता नहीं चल सका। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम भी शाम तक उसका पता नहीं लगा पाई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसकी पत्नी तबस्सुम परवीन ने आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि उसके पति की तबीयत हमेशा खराब रहती थी। इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहते थे। इसी क्रम में पटना जाने के दौरान गांधी सेतु पर बस से अचानक उतर गए और जब तक कुछ समझ में आता तब तक वह गंगा में कूद गए। उक्त आवेदन को गंगाब्रिज थाने ने सोनपुर थाना को अग्रसरित कर दिया है।
फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव यह भी पढ़ें
मालूम हो कि गांधी सेतु के पाया संख्या 31 व 32 समेत कुछ अन्य पाये तथा गंगा नदी के कुछ दूर तक का क्षेत्र सोनपुर थानाक्षेत्र में पड़ते है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार