रणवीर शौरी का खुलासा, पूजा भट्ट-महेश भट्ट ने इतना प्रताड़ित किया कि देश छोड़ना पड़ा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने एक आर्टिकल को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और उनके निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पिता को लेकर अपनी बात कही है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने रणवीर शौरी को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा कि इस आर्टिकल पर उनकी क्या राय है? बता दें कि आर्टिकल की हेडिंग ही ये थी कि पूजा भट्ट रणवीर शौरी के साथ अब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं.

यूजर ने कहा कि ये पीआर स्टोरीज कब खत्म होंगी? रणवीर शौरी ने कहा कि ये लोग बहुत शक्तिशाली लोग हैं. ये सालों से मुझे परेशान कर रहे हैं. कोई मीडिया का शख्स पुराने रिकॉर्ड और पुलिस रिपोर्ट्स को उठाकर नहीं देखेगा. नहीं तो लोग ऐसी रिपोर्ट नहीं छापते. इन्हें नहीं पता है कि पूजा भट्ट, महेश भट्ट और इनके परिवार ने मुझे भी प्रता‌ड़ित किया है.
रणवीर शौरी ने इस पर एक कदम आगे बढ़ाते हुए पूजा भट्ट से शादी करने वाले शख्स मनीष मखीजा की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि कभी ये शख्स मेरा दोस्त हुआ करता था. लेकिन बाद में इसकी तस्वीर को मेरी तस्वीर बताते हुए मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई. यही नहीं इस घटना के बाद इसी शख्स ने पूजा भट्ट से शादी की. ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं.
बता दें कि साल 2003 में पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की थी. लेकिन साल 2014 में दोनों का अलगाव हो गया था. लेकिन अभी भी कानूनी तौर पर दोनों ने तलाक नहीं लिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा भट्ट की 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. लेकिन इसमें उन्होंने केवल आवाज दी है और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. पूजा ने एक्टिंग की वापसी नहीं की है.

अन्य समाचार