एक कॉमेडी शो ऑन एयर हो जाएगा का एक प्रोमो रिलीज, सुनील ग्रोवर आएंगे इस अवतार मे नजर

अपनी कॉमेडी से सबको खुश करने व गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर बहुत जल्द एक नए भूमिका में अपने दर्शकों को फिर से हंसाने वाले है। स्टार हिंदुस्तान पर बहुत जल्द एक कॉमेडी शो ऑन एयर हो जाएगा।

वहीं इस शो का नाम है 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान"। इस शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म 'हम आपके हैं कौन" के हिट सीन को रीक्रिएट करके दिखाया जाने वाला है। सुनील ग्रोवर इसमें डॉन के अंदाज में नज़र आने वाले है।
इस सीरियल से पहले सुनील ग्रोवर दिसंबर 2018 में स्टार प्लस के शो कानपूर वाले खुरानाज में दिखाई दिए थे। मीडिया के साथ खास वार्ता में सुनील ग्रोवर ने अपने शो के बारे में बताते हुए कहा कि, "हम हसाएंगे भी, नचाएंगे भी व गाएंगे भी। ये एक घंटे का कॉमेडी सीरियल है जो सोमवार से शुक्रवार, रात्रि 8 बजे से स्टार हिंदुस्तान दर्शाया जाएगा। ये एक बहुत अच्छी पहल है इस वक़्त, जिस वक़्त लोग परेशान हैं, उनको एक हंसी का साधन मिल जाएगा। जितना हंसेंगे उतना बेहतर है व हमारी इंटेंशन भी यही है कि हम अधिक से अधिक हंसाएं। बहुत ही अच्छे व टैलेंटेड कलाकार जुड़े हैं इस शो से। सुगंधा मिश्रा हैं, शिल्पा शिंदे है, डॉ इशारा भोसले है, जतिंदर सूरी है, उपासना सिंह हैं, परितोष त्रिपाठी हैं, सिद्धार्थ सागर हैं। तो ये सब कलाकार हमारे फिक्स एक्टर्स हैं। इनके अलावा बीच-बीच में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे व हमारे शो में शामिल होंगे। इस शो का जो थीम है वो हिंदी फिल्में हैं। इसमें हिंदी फिल्मों के स्पूफ बनाए जाने वाले है, व लोगों को हंसाया जाने वाला है। "
डॉन भिन्डी भाई बने नजर आएंगे सुनील ग्रोवर: इस सीरियल में सुनील ग्रोवर एक डॉन के भूमिका में दिखाई देने जिनके इशारों से सभी डरेंगे भी व नाचने वाले भी। वैसे इनके गुत्थी के भूमिका को आज तक दर्शक याद कर रहे हैं व वे सुनील ग्रोवर को उसी रूप में फिर से देखना चाह रहे हैं। इस शो में डॉन के भूमिका के साथ-साथ सुनील का लेडी के भूमिका में भी नज़र आने वाले है, जो गुत्थी के भूमिका से बिलकुल भिन्न होने वाला है। ये बताते हुए सुनील ने बोला, "इस शो में मैं भिंडी भाई डॉन का भूमिका निभा रहा हूं। इसमें डॉन का सभी के साथ खट्टा-मीठा सा रिश्ता नज़र आने वाला है, इसमें ये सभी डॉन के लिए परफॉर्म भी करते हुए नज़र आएँगे, व लोगों को खुश करते हैं व खुश रहते हैं व साथ ही मैं भी कभी-कभी परफॉर्म करने वाला हूँ। डॉन का अपना उपाय होगा परफॉर्म करने का, आप शो देखेंगे तो पता चल जाएगा। बीच-बीच में मैं कुछ व करैक्टर में भी नजर आने वाला हूँ।
कोरोना की इस सिचुएशन में फीस में कटौती को स्वीकार करते हुए सुनील ग्रोवर ने उन लोगों के बारे में सोचा जिनका खाना पीना सब कुछ शूटिंग से ही चलता है। साथ ही उन्होंने ये भी बोला, "बाकियों का मुझे नहीं पता पर मैं सिर्फ अपना बताऊंगा कि मैंने ये फैसला लिया है कि इस शो में होने वाली कमाई को मैं नेक कार्यों में लगाऊंगा जिससे जरूरतमंदों की सहायता हो सके। "

अन्य समाचार