अक्षय, बेयर ग्रिल्स के स्टंट का प्रसारण जल्‍द

आप यहां हैं :Home » राष्ट्रीय » अक्षय, बेयर ग्रिल्स के स्टंट का प्रसारण जल्‍द

मुंबई . इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नजर आएंगे, शो का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें अक्षय कुमार के साहसिक और रोमांचकारी यात्रा को देखा जा सकता है. अक्षय कुमार ने वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में अक्षय कुमार खुद को रील हीरो बता रहे हैं और कह रहे हैं मैं एक रील हीरो हूं, वह असली हीरो है.
यह समाचार पर पूरे विस्‍तार से पढ़ें
वीडियो में आगे, बेयर और अक्षय को गहरे जंगल में युद्धाभ्यास करते हुए कुछ लुभावने एक्शन स्टंट करते देखा जा सकता है.
दोनों को जंगल के बीचों बीच तरह तरह के स्टंट करते हैं. एक जगह बेयर ने अभिनेता को हाथी पूप की चाय देकर बेवकूफ भी बनाया.
इंस्टाग्राम पर अद्भुत वीडियो साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा कि उन्हें पता था कि शो में भाग लेने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन वह तब हैरान रह गए, जब बेयर ग्रिल्स ने उन्हें हाथी के पूप की चाय दी.
#IntoTheWildWithBearGrylls का यह एपिसोड 11 सितंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा. इस साल की शुरुआत में बंडीपुर टाइगर रिजर्व में इसे शूट किया गया था. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस पोस्ट के में कमेंट करके अक्षय की सराहनी की.
अभिनेता के कई प्रशंसकों ने अक्षय कुमार की प्रशंसा की और साहसिक एपिसोड के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं. डिस्कवरी प्लस, डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर प्रीमियर हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध होगा.

अन्य समाचार