ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसे हनीमून पर ही पति ने दोस्त के साथ कर दिया था सौदा, वजह जानकर रह जाओगे दंग

आपको बता दें कि करिश्मा आखरी बार साल 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थी. हालांकि यह उनकी कमबैक फिल्म थी. लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी के इस राज का खुलासा किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है. करिश्मा कपूर ने बताया जब हम अपने हनीमून पर थे तब संजय कपूर ने अपने दोस्त के साथ मेरी कीमत लगा दी थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था.

जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी।
फिल्मों से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेस में संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की थी. उस समय करिश्मा अपने लाइफ को लेकर एकदम निश्चिंत ही और आगे बढ़ रही थी. लेकिन शादी के तकरीबन 5- 6 साल बाद ही लाइफ में दूरियां आने लगी. साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अलग हो गई.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से लव मैरिज की थी. लेकिन यह शादी सफल नहीं हो पाए. हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच झगड़े शुरू हो गए. हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी का सौदा अपने दोस्त के साथ कर डाला और करिश्मा को अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार भी कुछ अच्छा नहीं था.
वह बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी. इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे. करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि संजय कपूर छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट शुरू कर देते थे. आखिरकार उन्होंने साल 2012 में अपनी शादी खत्म करने का निर्णय लिया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबीता के पास रहने मुंबई आ गई और साल 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच तलाक फाइनल हुआ.
बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ ें

अन्य समाचार