Bigg Boss-14 के घर में धमाकेदार एंट्री लेंगी ये कॉमेडियन? खुद दे डाला ये बड़ा हिंट

Bigg Boss-14 के घर में धमाकेदार एंट्री लेंगी ये कॉमेडियन? खुद दे डाला ये बड़ा हिंट

Bigg Boss-14, Comedian Sugandha Sharma, Bigg Boss 14 contestant, Sugandha Sharma to enter in Bigg Boss 14 House, Sugandha Sha
मुंबई. इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. एक के बाद एक कई रिएलिटी शोज को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. इस बीच टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो यानी 'बिग बॉस' का 14वां सीजन जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस सीजन का प्रोमो तो काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं अब इसके बाद 'बिग बॉस-14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए लोगों की बेताबी बढ़ गई है और इसी के साथ शुरू हो गया है इस शो पर एंट्री लेने वाले संभावित नामों के कयास का सिलसिला. इस लिस्ट में अब एक जानी-मानी कॉमेडियन का नाम आया है.
और पढ़ें
बिग बॉस-14 के लिए अब तक कई सेलेब्रिटीज का नाम आ चुका है, जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' भी शामिल हैं. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो पर जानी-मानी कमेडियन सुगंधा मिश्रा बतौर कंटेस्टेंट धमाकेदार एंट्री ले सकती हैं. वहीं एक्ट्रेस से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हिंट दे डाला. सुगंधा ने इस इंटरव्यू में बिग बॉस-14 के मेकर्स द्वारा उन्हें एप्रोच किए जाने की बात कबूली है. (Photo Credit- @sugandhamishra23/Instagram)
और पढ़ें
सुगंधा ने इस मामले पर कहा- 'इस शो के लिए मुझसे संपर्क किया गया है. मैं अभी इस बारे में सिर्फ इतना ही कह सकती हूं. बाकी जब आप शो देखेंगे तो पता चल जाएगा कि मैं सीजन 14 का हिस्सा हूं या नहीं. ये सब आने वाले वक्त पर निर्भर करेगा. मुझे अगर शो करना होगा तो मैं जरूर इसका हिस्सा बनूंगी'. (Photo Credit- @sugandhamishra23/Instagram)
और पढ़ें
बता दें कि सालों से बिग बॉस होस्ट करते नजर आ रहे सलमान खान को लेकर हर साल ऐसी खबरें आती हैं कि वो अपनी फीस हर सीजन में बढ़ा देते हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट और बिग बॉस के कुछ फैन एकाउंट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस-14 होस्ट करने के लिए तगड़ी फीस की शर्त रख दी है. बताया जा रहा है कि अब सलमान खान इस सीजन के लिए मेकर्स से पूरे 250 करोड़ की फीस चार्ज करेंगे. />(Photo Credit-@colorstv/Instagram)
और पढ़ें
इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं, बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान को 250 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दिए जाएंगे. सलमान इस शो के लिए हफ्ते में एक बार शूटिंग करेंगे, एक दिन में दो एपिसोड, 12 हफ्तों के लिए और उनका हर दिन के शूट का चार्ज होगा- 20.50 करोड़. इस डील में कई और चीजें भी कवर होंगी, जैसे सलमान को टीवी चैनल के कुछ अवॉर्ड शो पर भी जाना होगा.

अन्य समाचार