बेटी अनन्या के साथ काम किया तो वर्ल्डवार हो जाएगी -चंकी पांडे ने खुद किया यह खुलासा

मुंबई (Mumbai). बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता चंकी पांडे ने बताया कि वो अनन्या के साथ फिल्म साइन करने से डरते हैं. चंकी ने ये भी बताया कि इस डर के पीछे आखिर कारण क्या है. चंकी पांडे ने मजाकिया अंदाज में कहा कि घर में वर्ड वॉर हो जाएगी अगर उन्होंने बेटी के साथ फिल्म की तो, उनका मानना है कि दोनों ही बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हैं और खुद को दूसरे से बढ़ाकर बताएंगे. चंकी पांडे बीते दिनों नेपोटिज्म की बहस पर अपनी राय देते दिखाई दिए थे.

वहीं अब उन्होंने बेटी अनन्या के साथ काम करने को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा- 'अनन्या और मैं अगर साथ में काम करते हैं तो बहुत फन होगा. हम दोनों एक दूसरे से श्रेष्ठ बनने की कोशिश करेंगे क्योकि वो बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और मैं भी हूं'.
उन्होंने ये भी कहा कि इस वजह से फैमिली में भी लड़ाई हो सकती है. उनका मानना है कि 'अगर हम कैमरे के सामने आएंगे तो, मैं पुराना चावल हूं इसलिए लाइमलाइट लेने की कोशिश करूंगा. अनन्या भी कुछ ट्रिक इस्तेमाल करेगी. हम एक साथ फिल्म में आए तो फैमिली में ही मुकाबला हो जाएगा. घर पर एक विश्व युद्ध हो जाएगा'.
ऐसी अफवाहें थीं कि चंकी पांडे फिल्म 'पुरी जगन्नाथ फाइटर' में अनन्या पांडे के पिता के रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म से तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हिंदी डेब्यू कर रहे हैं. हालांकि बाद में चंकी पांडे ने खुद ही अपनी बेटी के साथ फिल्म साइन करने की खबरों को नकार दिया था. बता दें कि चंकी पांडे अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ जॉली और मस्तीभरे अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. उनकी तरह अनन्या पांडे भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने कि कोशिश कर रही हैं. वहीं अनन्या और चंकी के फैंस को इंतजार है कि कब ये पिता और बेटी की जोड़ी फिल्म में साथ देखने को मिलेगी.

अन्य समाचार