Sushant Singh Case: 4 दिन में 35 घंटे की पूछताछ, ड्रग्स कनेक्शन को लेकर CBI के तीखे सवालों से परेशान रिया चक्रवर्ती...

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने में लगी हुई है. रिया इस मामले में अहम कड़ी हैं और मुख्य आरोप भी हैं. ऐसे में रिया चक्रवर्ती पिछले 4 दिनों से सीबीआई के सवालों का जवाब दे रही हैं. सीबीआई ने रिया से सुशांत के साथ उनके रिश्ते, सुशांत के परिवार संग उनके रिश्ते, ड्रग कनेक्शन, ट्रिप्स, पैसों और अन्य बातों के बारे में रिया से पूछताछ की गई है.

रिया से हो चुकी है 35 घंटों की पूछताछ
रिया से सीबीआई की पूछताछ का सोमवार को चौथा दिन था. पहले दिन 10 घंटे, दूसरे दिन 7 घंटे, तीसरे दिन 9 घंटे और चौथे दिन 9 घंटे पूछताछ हुई. अभी तक रिया से लगभग 35 घंटों तक पूछताछ की जा चुकी है और अभी कुछ और दिन ये पूछताछ और चलने वाली है. बताया जा रहा है कि सोमवार को सीबीआई ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से रिया का सामना करवाया. खबर ये भी है कि आगे आने वाले दिनों में नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत की बहनों से भी रिया का सामना करवाया जा सकता है.
सवालों पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती
सोमवार को रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 9 घंटों की पूछताछ की गई. खबर है कि कई सवालों पर रिया असहज नजर आईं. खासकर ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती थोड़ी नाराज लगीं. बताया ये भी जा रहा है कि सीबीआई ने उन्हीं सवालों को दोहराया है, जो रिया से पिछले दो दिन से पूछे जा रहे हैं. इससे वो थोड़ा खीज गई थीं. इसी के साथ फेस एनालिसिस करने के लिए भी एक ऑफिसियल को बैठाया गया था, जो उनके हावभाव पर ध्यान दे रहा था.

अन्य समाचार