खुद है जमींदार का बेटा, शादी की एक महाराजा की पोती से, पूरे ठाठ से जीता है यह अभिनेता

आज आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो खुद एक जमीदार का बेटा है और एक महाराजा की पोती से शादी कर चुका है। तो चलिए शुरू करते हैं। 

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह है।
चंद्रचूड़ सिंह ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी हिट फिल्मों में माचिस, क्या कहना और जोश जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। आज वह भले ही फिल्मों में काम ना करते हो लेकिन एक ज़माने में वह टॉप के अभिनेता हुआ करते थे। 
आपको बता दें चंद्रचूड़ सिंह अलीगढ़ के एक जमींदार घराने से ताल्लुक रखते हैं।चंद्रचूस सिंह अलीगढ़ के खेल इलाके में रहते हैं। उन्होंने बोलनगीरी के पूर्व महाराजा की पोती है शादी की है। उनकी पत्नी का नाम अवंतिका सिंह है। आपको बता दें अवंतिका सिंह के भाई अभिमन्यु सिंह एक बॉलीवुड और भोजपुरी अभिनेता है। उन्होंने फिल्म रामलीला में रणवीर सिंह के साथ काम भी किया है।  बात करें चंद्रचूड़ सिंह के वर्क फ्रंट की, तो आज वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे है। लेकिन 2017 में उनकी आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था आ गया हीरो। यह फिल्म 17 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ नजर आए थे।

अन्य समाचार