आखिरी वक्त में शादी से मुकर गए थे सलमान खान, साजिद खान ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान ने शादी से आखिरी वक्त में किया था इनकारछप चुके थे कार्ड, हो चुकीं थी शादी की सारी तैयारियां

 बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर आए दिन सवाल उठते रहते हैं। सलमान 52 साल के हो गए हैं और अभी तक कुंवारे हैं जिसके कारण उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, एक बार सलमान की शादी होने की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में शादी से इंकार कर दिया था।
साजिद खान ने खोला राज
 दरअसल, हाल ही में द कपिल शर्मा शो में सलमान की शादी के सवाल पर साजिद ने बताया, ‘1999 में सलमान ने अचानक से बोला कि शादी कर लेते हैं।
उसके पास तो लड़की थी पर मुझे ढूंढनी पड़ी। शादी डिसाइड हो गई कार्ड भी चले गए। करीब 25 लोगों को शादी में आना था। लेकिन 6 दिन पहले सलमान ने बोला ‘यार मेरा शादी का मूड नहीं है और उन्होंने अपना इरादा बदल दिया’।
इसके बाद मेरी शादी में वो स्टेज पर आए और बोल पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले।'
कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा सलमान का नाम
 कटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक कई एक्ट्रेसज के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है, लेकिन वो कब शादी करेंगे? किससे करेंगे? करेंगे भी या नहीं? ये सवाल अब भी बरकरार है। वैसे सलमान फ्यूचर में शादी करेंगे या नहीं ये तो वक्त बताएगा, लेकिन 20 साल पहले यानी 1999 में भाईजान शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। इतना ही नहीं भाईजान की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। लेकिन आखिरी वक्त में उनका मूड बदल गया और शादी कैंसिल हो गई।

अन्य समाचार