शादीशुदा एक बच्चें की मां संग फ़्लर्ट करते दिखे कार्तिक, एक्ट्रेस बोली- ये बहुत बदमाश है

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन आज अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते खूब सुर्खियों में हैं. बहुत ही कम उम्र में कार्तिक ने ख़ुद के दम पर कामयाबी हासिल की हैं. आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कार्तिक को किसी का सपोर्ट नहीं मिला

अपनी पढ़ाई के साथ साथ कार्तिक मुंबई में कई बार बॉलीवुड में काम के लिए ऑडिशन देते रहें तब जानकर उनके हाथ कामयाबी लगी. अपने द्वारा दिये गाये एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी लाइफ से जुडी कई बातें की थी और अपने स्ट्रगल के बारे में भी बहुत कुछ बताया था.
 
रिलेशनशिप की बात करें तो कार्तिक का नाम अब तक सारा अली खान और जान्ह्वी कपूर के साथ जोड़ा जा चुका हैं.
लेकिन उन्होंय इन सब बातों को नाकारा हैं पर वो शादीशुदा और एक बच्चें की मां करीना कपूर को बहुत पसंद करते हैं और कई बार करीना के लिए अपनी चाहत भी ज़हीर कर चुके हैं.
कुछ दिन पहले कार्तिक और करीना व्हाट वीमेंट व्हाट शो के सेट और पहुंचे. शो में करीना ने कार्तिक से सवाल किया बॉलीवुड में सबसे बढ़िया गोल्स देने वाला कपल कौनसा हैं? इसके जवब में कार्तिक ने करीना और सैफ का नाम लिया.
इसके जवब में करीना ने कहा कुछ नया सोचो. कार्तिक ने फट से कहा तुमने शादी क्यूं की? कार्तिक के इस सवाल पर करीना चौंक गई. करीना की ख़ामोशी को देख़ कार्तिक ने फिर कहा चलो ठीक हैं. कार्तिक के फ़्लर्ट पर करीना बोली- यह बहुत बड़ा बदमाश हैं, हां. जिसके बाद कार्तिक मुस्कुराते रहें और दीपिका रणवीर को एक बेहतरीन कपल बताया हैं.

अन्य समाचार