बॉलीवुड के 2 अभिनेताओं के बाद अब अपने ही फोटोग्राफर से रिलेशन मे है, यह 32 साल की एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज अपने अभिनय के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करती हैं।दर्शकों के बीच श्रद्धा कपूर को फिल्म 'आशिकी 2' से बेहद पसंद किया गया इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

श्रद्धा कपूर का अब तक दो मशहूर अभिनेता के साथ रिलेशन रह चुका हैं अक्सर सितारों का अफेयर अपने को स्टार संग चलता रहता हैं इसी तरह श्रद्धा का भी नाम अपने को स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था।मीडिया में खबरें थी की फिल्म आशिकी 2 में दोनों एक दूसरे के करीब आ गाये थे और दोनों एक दूसरे संग रिलेशन में थे इसके अलावा श्रद्धा फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ भी रिलेशन में रह चुकी है।
अगर बात करें तो श्रद्धा इन सभी बातों का खंडन करते हुए कहती है कि मैं फिलहाल सिंगल हूं। जबकि खबरों की माने तो श्रृद्धा ने अपने ही फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को बॉयफ्रेंड बना लिया है। इस तरह से श्रद्धा रोहन के साथ रिलेशन में है, लेकिन मीडिया से वे इस रिलेशन के छुपाते दिखती है। इस तरह से 32 साल की उम्र में श्रद्धा 3 लोगों से रिलेशन में रह चुकी है।
जिस तरह से श्रद्धा अपनी फिल्मों में गजब का काम कर रही है एक के बाद एक श्रद्धा को कई बड़ी फिल्में ऑफ़र हो रही है, जिनमें इनकी भूमिका की तारीफ करना बेहद जरूरी है।

अन्य समाचार