ना एक्टर को ना डायरेक्टर को, डेट कर रही फोटोग्राफर को, देखने में हैं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज अपने अभिनय के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करती हैं दर्शकों के बीच श्रद्धा कपूर को फिल्म 'आशिकी 2' से बेहद पसंद किया गया इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

श्रद्धा अपने करियर के साथ साथ अपनी प्रसनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं अब श्रद्धा कपूर ना एक्टर के साथ ना डायरेक्टर के साथ रिलेशन में हैं बल्कि वो एक फोटोग्राफर के साथ रिलेशन में हैं ऐसी खबरें आ रही हैं. जिसका नाम रोहन श्रेष्ठ बताया जा रहा हैं श्रद्धा कपूर इन दिनों रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं दोनों को अक्सर स्पॉट किया जा रहा हैं. लेकिन श्रद्धा कपूर फ़िलहाल अपना रिलेशन मीडिया से छुपाये रख रही हैं।
आपको बता दे श्रद्धा कपूर अपने दोस्त रोहन श्रेष्ठा से पहले 45 साल के बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. लेकिन फिर किसी कारणों के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।
बात की जाएं उनके वर्क फ्रंट की तो साहो फिल्म की सफलता के बाद इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी दो बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं श्रद्धा ने दो बड़े बजट की फिल्म बागी 3 और स्ट्रीट डांसर 3D साइन की हैं, श्रद्धा की दोनों भी फिल्में साल 2020 में रिलीज़ होगी।

अन्य समाचार