सुशांत केस में आया नया मोड़, बहनों को थी पहले से उनकी बीमारी की जानकारी

DESK : दिवंगत बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब तीन केंद्रीय जांच एंजेसियां कर रही है. इन सब के बीच इस केस से जुड़े हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

अब सुशांत और उनके परिवार से जुड़ा हुआ एक बड़ा खुलासा सामने आया है. दरसल सुशांत के परिवार ने मीडिया और पुलिस के सामने यह बयान दिया था कि उन्हें सुशांत के बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन ऐसा लगता नहीं है. सुशांत और उनकी बहनों के बीच हुए चैट ने इस मामले की कलई खोल कर दी है. इन चैट्स को पढ़ने के बाद लगता है कि सुशांत की बहनों को उनकी मानसिक हालत के बारे में सारी जानकारी थी.
पहला चैट सुशांत की बड़ी बहन नीतू सिंह का सामने आया था, जिसमें उन्होंने श्रुति मोदी के साथ बात की थी. इस चैट में उनकी बहन प्रिस्क्रिप्शन और उनकी दवाइयों को लेकर बात कर रहीं थीं. वहीं दूसरा चैट सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच का है. जो दोनों के बीच 8 जून को हुई है. इस चैट में प्रियंका खुद सुशांत को कुछ दवाइयां लेने का सुझाव दे रही हैं. इसके साथ ही चैट्स से पता चलता है कि प्रियंका ने सुशांत को दिल्ली से ही एक डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन भी दिया था. प्रियंका ने सुशांत को एक हफ्ते तक Libriumऔर फिर नाश्ते के बाद रोजाना एक बार Nexito 10 mg लेने की सलाह देती है. प्रियंका कहती है कि Lonazep हर समय अपने साथ रखो और जब कभी भी एंजाइटी अटैक आए तो उसे ले लेना. प्रियंका के इस चैट के जवाब में सुशांत लिखते हैं ओके सोनू दी पर कोई भी इन दवाइयों को बिना प्रिस्क्रिप्शन को नहीं देगा. इस पर प्रियंका कहती हैं, मुझे देखने दो अगर मैं मैनेज कर सकूं तो.

अन्य समाचार