साथ निभाना साथिया सीजन 2: कोकिलाबेन रूपल पटेल - मुझे इसके लिए संपर्क नहीं किया गया है

पॉप्युलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक फनी वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, अब इस सीरियल के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी हो रही है. रश्मि शर्मा के करीबी एक सूत्र के मुताबिक, निर्माता साथ निभाना साथिया का नया सीजन ला रहे हैं. हालांकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शो के कलाकारों में कौन शामिल होंगे. सास बहू और बेटियां के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में रूपल पटेल ने साथ निभाना साथिया सीजन 2 पर बात की और बताया वह शो में नजर आएंगी या नहीं.

रूपल पटेल को नए सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. यह पूछे जाने पर कि क्या प्रशंसकों को यह देखने को मिलेगा कि कोकिलाबेन फिर से हैं, उन्होंने कहा "ईमानदारी से कहूं तो मुझे साथ निभाना साथिया सीजन 2 के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अगर यह आ रहा है तो मैं उन्हें बधाई देना चाहती हूं और उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं. इसके बारे में पता नहीं है क्योंकि किसी ने अभी तक मुझसे संपर्क नहीं किया है. वर्तमान मैं राजन सर की ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर रहा हूं और मैं मीनाक्षी की भूमिका निभाने का आनंद ले रहा हूं. मैं अपने प्रशंसकों को बताना चाहूंगा जो मुझे फिर से देखना चाहते हैं (कोकिलाबेन के रूप में) मैं उनके प्यार से अभिभूत हूं, लेकिन वर्तमान में, मैं मीनाक्षी की भूमिका में व्यस्त हूं."
मालूम हो, कोकी, गोपी और राशी के सीरियल के सीन का एक वीडियो 'रसोड़े में कौन था' इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और फैन्स अब दोबारा साथिया के कलाकारों को एकसाथ देखना चाहतें है. यही वजह है कि साथिया का सीजन 2 भी आ रहा है लेकिन उसमें किरदार कौन होंगे ये कहना अभी मुश्किल है.
हाल ही में एक सोर्स ने पिंकविला को बताया, "'साथ निभाना साथिया 2" के लिए मेकर्स की पहली पसंद लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) है. मेकर्स फिलहाल उनके साथ बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल बातचीत पहले चरण में है, अगर चीजें सही रहीं तो उनके फैन्स काफी हैरान होंगे. लेकिन फिलहाल किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती है, जब तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी जाती."

अन्य समाचार