अभय 2 में अपने किरदार को लेकर अशीमा वर्दान ने कही यह बात

अभिनेत्री अशीमा वर्दान का कहना है कि वह खलनायक में से एक का किरदार निभा रही हैं, जो निर्देशक केन घोष के अभय 2 में एक नया विषय है, जिसके नए एपिसोड 4 सितंबर को डिजिटल रिलीज़ के लिए रखे गए हैं।

अभिनेत्री अशीमा वर्दान का कहना है कि वह खलनायक में से एक का किरदार निभा रही हैं, जो निर्देशक केन घोष के अभय 2 में एक नया विषय है, जिसके नए एपिसोड 4 सितंबर को डिजिटल रिलीज़ के लिए रखे गए हैं।
एशिमा वरदान को ऑल्ट बालाजी की श्रृंखला देव डीडी में देविका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। अब, अभिनेत्री को जी5 के अभय 2 में एक खलनायक के रूप में देखा जाएगा। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती है, "मैं एक खलनायक की भूमिका निभा रही हूं, जो एक प्रकार का पागलपन है। वह सभी के लिए एक विचलित व्यक्ति के रूप में नहीं आएगा। वास्तव में आप उसकी स्थिति के लिए बुरा महसूस कर सकते हैं। यह काफी चुनौतीपूर्ण था। शुरू में जब मुझे पटकथा मिली और मुझे बताया गया कि यह हिस्सा है।
देव डीडी अभिनेत्री आगे कहती हैं, "तो मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। सौभाग्य से, मैं निर्देशक केन घोष के साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं, इससे पहले कि मैंने उनके साथ ऑल्ट बालाजी के लिए देव डीडी किया था। इसलिए उनके साथ काम करना आसान था। वह अपने दिमाग में बहुत स्पष्ट था। चुनौतीपूर्ण हिस्सा चरित्र का माइंड-सेट था क्योंकि उसे बनाने के लिए कई व्यक्तित्व विकार थे और यह दिखाना मुश्किल था। तब हमने कुछ कार्यशालाओं के बारे में सोचा। "
अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित अशीमा वरदान कहती हैं, "मैं शूटिंग के दौरान बहुत उत्साहित थी, शुरू में घबराई हुई थी। लेकिन शूटिंग के दौरान मुझे वास्तव में पंप करना पड़ा क्योंकि यह साइको जोन में अंधेरा, नुकीला, अप्रत्याशित और छोटा है। मुझे नहीं पता कि मैं कैसे हूं। लोग मुझ पर प्रतिक्रिया करेंगे क्योंकि उन्होंने मुझे कभी इस तरह की भूमिका में नहीं देखा है। मैंने हमेशा चुलबुली, बिंदास और बदमाश लड़की की भूमिका निभाई है। इसलिए यह पूरी तरह से बहुत अलग है, मैं अब बिल्कुल नर्वस हूं। "
कुणाल खेमू के साथ अपने तालमेल के बारे में बात करते हुए, असीमा वर्धन ने कहा, "कोमल के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था। वह बहुत प्यारी हैं, पृथ्वी से नीचे और वास्तविक हैं। वह बहुत ही स्मार्ट और बुद्धिमान हैं, इस तरह से वह अपनी बात जानती हैं। वह वास्तव में एक हैं। एक कलाकार ले लो। वह बहुत सहायक और सहायक है। "

अन्य समाचार