Ajay Devgn Play Villain role: हर फिल्म में हीरो का किरदार निभाने वाले अजय देवगन का अब दिखेगा निगेटिव रोल

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसकी तैयारी में अजय देवगन पिछले काफी समय से लगे हुए है। अब अजय देवगन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वो ये है कि अजय देवगन ने अपनी फिल्मों में हमेशा विलेन और दुश्मनों को अच्छे से मजा चखाया है और विलेन की जमकर धुनाई की है। ऐसे में अब ​अजय देवगन का एक नया रूप देखने को मिलने वाला है। जी हां अब अजय देवगन हीरो के सामने अपनी विलेनगिरी दिखाते हुए नजर आने वाले हैं।

इस वक्त की आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अजय देवगन इन दिनों एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से बात कर रहे है जो एक बड़े बजट की फिल्म का निमार्ण जल्द ही करने वाला है। खबरें है कि अजय देवगन की इस फिल्म में बॉलीवुड का एक मशहूर और नामी सुपरस्टार है जो इस फिल्म में सुपरहीरो के रोल में नजर आने वाला है।
अब जब एक नामी कलाकार सुपरहीरो के रोल में होगा तो जाहिर है कि अजय देवगन का किरदार भी सुपरहीरो के रोल के लिए दमदार ही होने वाला है। खबरों में तो ये भी कजा हा रहा है कि अजय देवगन ने इस ​फिल्म को साइन कर ​लिया है। क्योंकि उनको फिल्म में अपना किरदार काफी दमदार लगा है जिसकी वजह से उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है।
वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म और खबर को लेकर अजय देवगन और मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। वैसे क्या आप अजय देवगन को विलेन के रोल में देखने के लिए उत्साहित है या नहीं हमे अपने कमेंट के जरिए बता सकते हैं।

अन्य समाचार