Sidharth Shukla in saath nibhana saathiya 2: टीवी के इस मशहूर शो के सीक्वल में नजर आ सकते हैं सिद्धार्थ

छोटे परदे का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' का अगला सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बात का ऐलान खुद साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मिा शर्मा ने हाल ही में किया था। ​रश्मिा शर्मा ने कहा था कि वो जल्द ही साथ निभाना साथिया 2 लेकर आ रहे हैं। जिसमे कोकिलाबेन और गोपी बहू के किरदार वापसी करने वाले है। अब एक और खबर इस शो को लेकर आई है। आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा शो में अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर मुख्य किरदार रखना चाहती है।

एक वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा कि साथ निभाना साथिया 2 में मुख्य किरदार के तौर पर प्रोड्यूसर की पहली पसंद सिद्धार्थ शुक्ला है। खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स उनके साथ इस टॉपिक को लेकर बात करना चाहते है। लेकिन ये सारी चीजें अभी शुरूआती स्टेज पर है।
अब ये देखना है कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला इस में काम करने के लिए तैयार होंगे या नहीं इसके बारे में तो समय आने पर ही पता चलेगा। अगर हम बात करें साथ निभाना साथिया 2 की तो ऐसा कहा जा रहा है कि ये शो इसी साल दिवाली के समय तक आन एयर हो सकता है। प्रोड्यूसर की तरफ से ऐलान के बाद से ही इस पर काम शुरू हो गया है। अगर हम बा​त करें साथ निभाना साथिया के पहले सीजन की तो ये काफी मशहूर हुआ था।
इस शो के किरदार राशी, कोकिलाबेन और गोपी बहु ने अपने अपने किरदार से हर घर में एक अच्छी पहचान बनाई थी। इन दिनो सोशल मीडिया इसी शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कोकिलाबेन अपनी बहुओं से पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था?
इस वीडियो को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट सामने आ रहे है। वैसे क्या आप साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला को बतौर मुख्य​ किरदार देखना चाहते हैं हमे अपने कमेंट के जरिए बता सकते हैं।

अन्य समाचार