अभिषेक बच्चन ने नए हेयर कट की तस्वीर साझा की

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काम पर वापस जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने सोमवार को अपने नए हेयर कट की तस्वीर शेयर की और बोले, अब काम पर लौटने का समय आ गया है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दो तस्वीरों का कोलाज साझा किया, जिसमें उन्होंने पहले और बाद के हेयर स्टाइल के बीच का अंतर दिखाया. उन्होंने यह भी बताया की उनका यह नया लुक उनकी नई भूमिका के लिए जरूरी है.

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "पहले और बाद में. काम पर वापस जाने का समय." अभिषेक की पोस्ट पर अभिनेता अनुपम खेर, जोकि गंजे हैं उन्होंने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "काश मैं भी पहले और बाद की तस्वीर पोस्ट कर पाता."
अभिषेक अब फिल्म 'द बिग बुल' और 'लूडो' में दिखाई देंगे. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में भी नज़र आएंगे.
हाल ही में उन्हें अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज ब्रीथ: इनटू द शैडोज में देखा गया था. अपनी इस डेब्यू वेब सीरीज में अभिषेक ने डॉ. अविनाश सभरवाल का किरदार निभाया है.
यह किरदार एक स्पिलिट पर्सनालिटी डिसऑर्डर से पीड़ित व्यक्ति का है.'ब्रीद: इनटू द शैडो' 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसमें अभिषेक, निथ्या मेनन, अमित साध और सैयामी खेर ने काम किया है.

अन्य समाचार