साथ निभाना साथिया सीजन 2: बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ ​​गोपी बहू की वापसी, देखें पहला टीज़र

देवोलीना भट्टाचार्जी, जिन्हें आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था, एक बार फिर से गोपी बहू की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. वैसे तो मेकर्स ने पहले ही यह बता दिया था कि शो का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है. अब, शो का टीज़र प्रोमो भी आ चुका है और शो के किरदारों की भी जानकारी सामने आ रही है. शो का एक प्रोमो वीडियो देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो गुलाबी साड़ी में नज़र आ रही हैं और भगवान की पूजा कर रही हैं.

इसके बाद एक्ट्रेस प्रोमो में रसोडे से ही अपनी बात शुरू करती हैं. साथ ही वो किरदार गहना के बारे में बात कर रही हैं और बता रही हैं कि आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि गहना कौन है... अब ये तो क्लियर हो गया है कि जल्द ही शो आने वाला है, लेकिन अभी इसके शुरू होने की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं हैं. अब देखना है कि जिस तरह शो को यह वीडियो वायरल हुआ है, उसी तरह साथ निभाना साथिया का दूसरा पार्ट भी लोगों को पसंद आता है या नहीं.

We are back by popular demand ? . . #SaathNibhanaSaathiya2 #WhoisGehna #devoleena #gopibahu @starplus @rstfofficial
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Aug 31, 2020 at 8:35am PDT
वहीं, शो के सबसे चर्चित किरदार कोकिला मोदी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले पार्ट में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपल पटेल का कहना है कि अभी उन्हें नए सीजन को लेकर कोई जानकारी नहीं है और अभी तक उन्हें किसी ने भी अप्रोच नहीं किया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने नए शो आने पर शुभकामनाएं दी हैं.
हाल ही में एक सोर्स ने पिंकविला को बताया, "'साथ निभाना साथिया 2" के लिए मेकर्स की पहली पसंद लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) है. मेकर्स फिलहाल उनके साथ बातचीत कर रहे हैं. फिलहाल बातचीत पहले चरण में है, अगर चीजें सही रहीं तो उनके फैन्स काफी हैरान होंगे. लेकिन फिलहाल किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती है, जब तक प्रोड्यूसर की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी जाती."

अन्य समाचार