Akshay Kumar In Into The Wild: प्रोमो हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए अक्षय और बियर

बॉलीवुड के एक्शन और खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार जलद ही खतरों से खेलने वाले है। जी हां आपको बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही बियर ग्रिलस के शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में दिखाई देने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो का एक टीजर शेयर किया था जिसमे वो जंगल में नजर आ रहे थे। उनके साथ बियर ग्रिल्स भी थे। इस बात का ऐलान करते हुए अभिनेता के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था।

'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में अक्षय कुमार को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है। खैर इसी बीच अब अक्षय कुमार ने शो का एक प्रोमो अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे वो बियर के साथ जंगल में नजर आ रहे है। बियर और अक्षय की जंगल की सैर इसमे काफी दिलचस्प नजर आ रही है। 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का प्रोमो एक मिनट का है। जिसमे अक्षय की एंट्री हलिकॉप्टर से होती है।
इसके बाद बियर उनको अपने एडवेंचर ट्रिप पर ले जाते है। इस दौरान कई सारे खतरनाक सीन भी आते है जिसे देखकर काफी डर लगता है। आप इस वीडियो में खुद देख सकते है। अगर हम बात करें 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' कब प्रसारित किया जाएगा तो ये शो आगामी 11 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा।
खैर अगर हम बात करें अक्षय कुमार के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसकी तैयारी वो पिछले काफी समय से कर रहे है। जिसमे उनकी बेल बॉटम, लक्ष्मी बम, अतरंगी रे, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज जैसी शामिल है।

अन्य समाचार