थाइलैंड ट्रिप पर सुशांत के साथ गई थी सारा अली खान, बुक किया था चार्टड प्लेन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में कुछ निजी चैनल्स को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मीडिया को सुशांत के थाइलैंड ट्रिप के बारे में बताया था. रिया ने कहा था कि सुशांत मुझ पर ही नहीं हर किसी पर इतना पैसा खर्च करते थे, वो एक थाइलैंड ट्रिप पर गए थे, जहां उन्होंने 70 लाख खर्च किए थे.

रिलेशनशिप में थे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत के थाइलैंड ट्रिप को लेकर अब मीडिया में नया खुलासा हुआ है. एक निजी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार ये ट्रिप कोई बॉयज ट्रिप नहीं था. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि थाइलैंड ट्रिप पर एक्ट्रेस सारा अली भी गई थी. दरअसल फिल्म केदारनाथ के दौरान सुशांत और सारा करीब आए थे और एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.
सुशांत ने सारा के लिए कराया था प्राइवेट प्लेन बुक
इसी दौरान सुशांत और सारा ने थाइलैंड ट्रिप का प्लान बनाया था, लेकिन सारा नहीं चाहती थी कि उनके रिलेशनशिप की खबरें बाहर आए, इसलिए सुशांत ने उनके लिए एक प्राइवेट चार्टड प्लेन बुक किया था. ये ट्रिप दिसंबर 2018 में हुआ था. सारा के अलावा इस ट्रिप पर सुशांत के कुछ दोस्त भी गए थे, ताकि सभी को ये लगे कि ये एक बॉयज ट्रिप है. एयरपोर्ट पर सैमुअल होकिप ने उन्हें रिसीव किया था.
सैमुअल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था, सुशांत-सारा के ब्रेकअप का रीजन
बता दें सैमुअल ने एक इंटस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत और सारा के रिलेशन का खुलासा किया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि मुझे केदरानाथ के प्रमोशन का वो टाइम याद है, जब सारा और सुशांत पूरी तरह प्यार में थे. दोनों के बीच एक दूसरे के लिए सम्मान था. एकदम पवित्र और बचपने वाला प्यार, जो आजकल देखने को नहीं मिलता. फिल्म सोन चैरिया के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा से शायद बॉलीवुड माफिया के प्रेशर में आकर सुशांत से ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि सारा अली खान ने सुशांत के साथ अपने रिलेशन को लेकर कभी भी रियक्शन नहीं दिया.

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky
A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on Aug 19, 2020 at 9:21pm PDT

रिया चक्रवर्ती से आज भी पूछताछ करेगी सीबीआई
सीबीआई आज भी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. रिपोर्ट्स के अनुसार आज शौविक और रिया से यूरोप ट्रिप के बारे में पूछताछ होगी. दीपेश सावंत, नीरज, सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी से भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी.

अन्य समाचार