शिल्पा शिंदे ने फिल्मिस्तान के गैंग्स से कहा, 'मैं एक ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती जहां कोई आत्म-सम्मान न हो'

टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरीं, उन्होंने दो साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने की पुष्टि की, जिसमें कॉमेडी शो का खिताब था। गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान। हालांकि, यह अच्छी खबर अल्पकालिक थी क्योंकि हाल ही में शिंदे ने शो के निर्माताओं पर दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने का आरोप लगाया, जिससे अभिनेताओं को ओवरटाइम और अधिक काम करना पड़ा। खैर अब, उसने आखिरकार पद छोड़ने का फैसला लिया है गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान। के साथ एक साक्षात्कार में ETimes, उसने व्यक्त किया कि कॉमेडी शो में लौटने का उसका कोई इरादा नहीं है। शिल्पा ने सुनील ग्रोवर के शो को अलविदा कहने का कारण भी बताया। शिल्पा शिंदे ने फिल्मिस्तान मेकर्स की गैंग्स ऑफ मेकिंग एक्टर्स वर्क ओवरटाइम, नॉट फॉलो सेफ्टी प्रोटोकॉल और सुनील ग्रोवर ऑफ टेकिंग ओवर अन्य एक्टर्स गैग्स (डीट्स इनसाइड)।

"मैंने अपना 200 प्रतिशत दिया था, मैंने बहुत मेहनत की थी जो जाहिर तौर पर बिल्कुल भी नहीं देखी गई थी। लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा, मुझे टीम, स्टार कास्ट से कोई समस्या नहीं थी। उन्होंने सभी पर कड़ी मेहनत की है और वे हैं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए। इसलिए, मैंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं। मैं यहां राजनयिक होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं उन सभी अभिनेताओं से प्यार करता हूं, जिनके साथ मैंने शो में काम किया था। लेकिन सच्चाई भी है। शिल्पा शिंदे ने पोर्टल से कहा, "पहला एपिसोड देखने के बाद मैं बहुत आहत हूं और एक कड़वी भावना है।"
शिंदे ने यह भी व्यक्त किया कि शो केवल सुनील ग्रोवर के लिए कैसे था, "जब तक हम सुनील जी के बिना दृश्यों का प्रदर्शन कर रहे थे तब तक हम सभी बहुत अच्छा कर रहे थे, जिस क्षण उन्होंने झटके करना शुरू कर दिया, हम दरकिनार हो गए। मैं दो के अंतराल के बाद काम कर रहा हूं। सालों में, मैं सबकुछ खराब करने की कोशिश क्यों करूंगा, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि जब अभिनय की बात हो रही थी तो मेरा शोषण हो रहा था। " "इतने वर्षों के अनुभव के बाद मुझे एक प्रस्ताव के रूप में उपयोग किया जा रहा है, क्या यह उचित है?" उसने जोड़ा।
"मैं चैनल से पूछ रहा हूं, मुझे यह उपचार देने और शो के प्रचार के लिए मेरे नाम का उपयोग करने के बाद, क्या आप मुझे वापस बुलाने के लिए तैयार हैं? मुझे लगता है कि निर्माताओं को पहले ही मिल गया है जो उन्हें मेरी जरूरत है। मैं नहीं कर रहा हूं।" दिखाओ, मैं एक ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता जहाँ मैं नहीं दिख रहा हूँ, जहाँ मेरा आत्म-सम्मान नहीं है, मैं इसे नहीं करना चाहता, "शिल्पा ने निष्कर्ष निकाला। हम सभी की इच्छा अभिनेत्री के लिए अच्छी है और आशा है कि हम उसे जल्द ही किसी ना किसी शो में देखेंगे। बने रहें।
(उपरोक्त कहानी सबसे पहले 01 सितंबर, 2020 09:36 पूर्वाह्न IST पर नवीनतम रूप में दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली पर अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट पर नवीनतम लॉग ऑन करें।)
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार