निया शर्मा ने जीता KKK मेड इन इंडिया का फिनाले, पढ़ें

इंडिया के सबसे बड़े स्टंट आधारित सीरियल के रूप में चर्चित रहे प्रोग्राम KKK के विस्तारित भाग ‘KKK – मेड इन इंडिया ’ का फिनाले चर्चित अदाकारा निया शर्मा ने जीत लिया है।

अपनी एक्टिंग के लिए कम व अपने तुनकमिजाजी के लिए अधिक चर्चित रहने वाली निया की मौजूदगी का इस सीरियल को कोई लाभ नहीं हुआ। इस शो को दर्शकों का खास प्यार नहीं मिला व जिस कारण से अपने सारे प्रसारण के बीच न तो ये शो अधिक चर्चा में रहा व न TRP गेम में।
एक औनलाइन ताश खिलाने वाली कंपनी के प्रायोजन में शुरू हुआ प्रोग्राम ‘KKK – मेड इन इंडिया ’ दर्शकों की फेवरिट लिस्ट के टॉप फाइव कार्यक्रमों की वास्तविक रेस में भी शामिल नहीं हो सका। सीरियल की शुरूआत रोहित शेट्टी के जगह पर फरहा खान से कराए जाने का दांव सीरियल के लिए भारी पड़ा व शो को पहले एपिसोड से ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल सका जितनी कि जिसके आयोजकों ने उम्मीद की गई थी।
‘KKK – मेड इन इंडिया ’ को लेकर हाइप यही बनाई गई कि ये 100 फीसदी देसी व पेसी रोमांच वाला खेल है, लेकिन जब इसका रविवार को फिनाले हुआ तो ये भी समझ आया कि रियल गोल्ड रियल ही होता है व नकली सिर्फ नकली। बनावटी स्टंट्स व जबर्दस्ती के ड्रामे वाले शो का अंजाम वैसा ही हुआ है जैसा सभी जानते है। सीरियल के अंत में जब निया शर्मा को विजेता घोषित किया गया तो दर्शकों में किसी तरह का उत्साह इस पल के लिए नहीं दिखाई दिया। सब कुछ पहले से तय लग रहा था व सीरियल की स्क्रिप्टिंग बहुत ही बेकार रही।
बीते सप्ताह शूट हो चुके इस फिनाले में निया शर्मा को मुंबई की बारिश से जूझते अवश्य दिखाया गया लेकिन इसका हाई वोल्टेज फिल्मी अंदाज बैकफायर कर दिया गया। करन वाही के स्टंट्स जैसे भी थे, निया से बेहतर ही रहे। जैस्मीन भसीन के चेहरे के भाव बताते रहे कि कैमरे पर जो कुछ दिखाया जा रहा है वह सब कैमरे के पीछे से संचालित है। निया शर्मा की फैन फालोइंग भी धीरे धीरे गिरती जा रही है व टेलीविजन पर उनका आकर्षण भी अब पहले जैसा नहीं बचा।

अन्य समाचार