साथ निभाना साथिया-2 में दिखेगी देवोलीना और सिद्धार्थ की जोड़ी? फैंस के लिए खुशखबरी

गोपी बहू के टैग से फेमस हुई देवोलीना भट्टाचार्जी अब कोकिलाबेन के लेटेस्ट मीम के बाद से और भी ज्यादा चर्चा के केंद्र में आ गई है। शो के मेकर्स का कहना है कि शायद वह साथ निभाना साथिया 2 का भी जल्द ही ऐलान कर सकते हैं। इस बात की पुष्टि सीरियल की प्रोडयूसर रश्मि शर्मा ने खुद की है।और उन्होंने इस बात को भी साफ किया है कि गोपी बहू के किरदार में दोबारा देवोलीना भट्टाचार्जी ही दिखाई देंगी।हालांकि शो का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है। लेकिन सीरियल में देवोलीना को एक्टर कौन होंगे। इस बात को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि फैंस इस बात को जानने में काफी उत्सुक है कि आखिर कौन साथ निभाना साथिया 2 में देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन साथी का किरदार निभायेगें।

क्या सिद्धार्थ शुक्ला बनेगे इस बार गोपी बहु के साथिया?
इन सभी चर्चाओं के बीच में यह बात बड़ी तेजी से फैल रही है। कि शायद लीड एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला यह भूमिका निभाए। हालांकि शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला से लगातार बातचीत कर रहे हैं। इन दोनों एक्टर्स को हमने बिग बॉस 13 में रोमांस करते हुए देखा है। जिसका वीडियो भी देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में पोस्ट किया था। इस वीडियो में दोनों ही एकसाथ काफी रोमांटिक लग रहे हैं। और साथ में उनकी जोड़ी देखने लायक है। फैंस का ऐसा मानना है कि अगर यह जोड़ी साथ दिखाई देती है तो उनकी केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी होगी।

For a moment at least, be a smile on someone else’s face. . . To Save Devoleena, log on to @voot or My Jio App or Log on to VOOT.COM . . Voting lines are open till THURSDAY 11:30pm. #devoleenabhattacharjee #VoteForDevo #VoteDevo #Devoleena #teamDevo #DevoSquad #Bigboss13 #BigBossHouse #BB13
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Nov 19, 2019 at 12:48am PST

अब सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ निभाना साथिया 2 में अपोजिट में काम करते हैं या नहीं इस बात से पर्दा तो खुद सिद्धार्थ शुक्ला ही हटाएंगे।लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि 'राशि के रसोड़े ' का मीम इतनी तेज़ी से वायरल हुआ की मेकर्स को साथ निभाना साथिया 2 की घोषणा की करनी पड़ी। सिर्फ यही नहीं राजनीति में सक्रिय लोगों ने भी इस मीम को अपने सोशल हैंडल से शेयर किया है। इन लोगों की लिस्ट में स्मृति ईरानी भी शामिल है। जिन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से इस मीम को फनी कैप्शंस के साथ शेयर किया। अब फैन्स को इंतज़ार है तो इस बात का की कब फाइनल निर्णय आएगा जिसमे देवोलीना और देवोलीना के को-स्टार से पर्दा उठेगा।

अन्य समाचार