आमिर अली की पत्नी संजिदा शेख व मौनी रॉय क्या दोबारा बनी बेस्टफ्रेंड

टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा अली की तस्वीर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की. आमिर अली व संजीदा खान ने फोटो शेयर करते हुए सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया कि उनकी एक बेटी है.

आमिर ने बेटी के फर्स्ट बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. आमिर की इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर उनके टीवी इंडस्ट्री तक के दोस्त कमेंट कर शुभकामना दे रहे हैं. लेकिन आमिर की इस पोस्ट पर मौनी रॉय का कमेंट लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है.
आमिर की पोस्ट पर मौनी रॉय ने लिखा- 'ओएमजी, बधाई, नन्ही जान के लिए प्यार व दुआएं, खुश रहो.' मौनी रॉय के जवाब का आमिर ने हर्ट इमोजी से जवाब दिया. मौनी के अतिरिक्त आमिर की इस पोस्ट पर आमना शरीफ, रवि दुबे, रेमो डिसूजा, अर्जुन बिजलानी, जय भानूशाली, शमिता शेट्टी, करिश्मा तन्ना, सोनल चौहान व क्रिस्टल डिसूजा समेत अन्य कई सितारों ने कमेंट कर शुभकामना दी है.
क्यों प्रारम्भ हुई चर्चा-
दरअसल आमिर अली की पत्नी संजिदा शेख व मौनी रॉय एक समय बेस्टफ्रेंड थीं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वैसे दोनों के बीच वार्ता बंद है. सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया- 'लगभग 5-6 महीने हो गए हैं और वे एक-दूसरे के सम्पर्क में नहीं हैं. दोनों अभिनेत्रियों का किसी बात को लेकर टकराव हुआ था. न तो मौनी व न ही संजिदा ने कभी एक-दूसरे से बात करने की प्रयास की. हालांकि दोनों के बीच लड़ाई किस बात को लेकर यह पता नहीं चल सका.'
संजीदा व मौनी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था. हालांकि संजीदा के पति आमिर की पोस्ट पर मौनी का कमेंट देखकर दोनों अदाकारा ेस के बीच की दोस्ती को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

अन्य समाचार