भूत पुलिस: पवन किरपालानी की हॉरर-कॉमेडी में भूत का किरदार निभाने के लिए सैफ अली खान और अर्जुन कपूर

भूत पुलिस पवन किरपालानी द्वारा बनाई गई आगामी हॉरर-कॉमेडी है। और बॉलीवुड के हैंडसम हंक सैफ अली खान और अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में घोस्टहंटर्स की भूमिका निभाने के लिए हाथ मिलाया है। यह पहली बार है कि ये दो शानदार कलाकार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं और हम उन्हें एक साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पहले कहा गया था कि की शूटिंग भूत पुलिस अगस्त के अंत से शुरू होगा, हालांकि, निर्माताओं ने अब साझा किया है कि यह केवल इस साल के अंत तक शुरू होगा। सैफ अली खान स्टारर तांत्रिक अब भोट पुलिस शीर्षक है।

भूत पुलिस3 डी में आगामी हॉरर-कॉमेडी में फातिमा सना शेख और अली फज़ल भी हैं। इस परियोजना के लिए अर्जुन कपूर और सैफ अली खान की टीम के बारे में बात करते हुए, पवन किरपालानी ने खुलासा किया आईना, "हम इस डरावना साहसिक-कॉमेडी लाने के लिए उत्साहित हैं और सैफ और अर्जुन टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं क्योंकि वे इस पागल मनोरंजन के लिए एकदम फिट हैं। दोनों बहुत अलग अवतार में नजर आएंगे और स्क्रिप्ट के लिए अपने ट्रेडमार्क हास्य को लाएंगे। "
सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भूत पुलिस में
यह आधिकारिक तौर पर है. #SaifAliKhan तथा #ArjunKapoor हॉरर-कॉमेडी में #BhootPolice. यह जोड़ी पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेगी . पावन किरपालानी द्वारा निर्देशित . रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित . फिल्मांकन 2020 के अंत में शुरू होगा। pic.twitter.com/AQOVgmJ2se
- तरण आदर्श (@taran_adarsh) 1 सितंबर, 2020
विकास के करीबी एक सूत्र ने आगे कहा, "अर्जुन और सैफ फिल्म में भूतों की एक जोड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। निर्माता कुछ समय के लिए बोर्ड पर सही पहनावा पाने की दिशा में काम कर रहे हैं। रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित फिल्म, साल के अंत तक रोल करेगी। " भूत पुलिस: सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और पवन फजलपाल की हॉरर-कॉमेडी में अली फजल।
पवन कृपलानी को फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है रागिनी एमएमएस और फोबिया, तथायह पहली बार होगा जब निर्देशक हॉरर-कॉमेडी शैली में हाथ आजमा रहे हैं। आगे के अपडेट के लिए देखते रहो!
(उपरोक्त कहानी सबसे पहले 01 सितंबर, 2020 10:06 पूर्वाह्न IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली के बारे में अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट latestly.com पर लॉग ऑन करें)।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार