Alia Bhatt Photos: अपनी फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, यूजर ने कहा- पैरों के नीचे से सड़क निकल गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर निशाने पर हैं। पहले उन्हें नेपोटिज़्म की बहस के बीच काफी ट्रोल किया गया था, इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म सड़क-2 को लेकर निशाने पर लिया गया। अब एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसपर भी उनकी फिल्म सड़क-2 को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म सड़क-2 को काफी खराब रिव्यू मिले हैं और फिल्म के ट्रेलर को भी लाखों लोगों ने डिसलाइक किया था।

फिल्म को दर्शकों का खास रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और साथ ही फिल्म की कास्ट पर भी नेपोटिज़्म को लेकर निशाने पर लिया जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें लोग सड़क-2 को लेकर कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- जब भी आपकी तरफ देखते हैं तो मुझे सड़क-2 के डिसलाइक याद आ जाते हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा- आपके पैरों के नीचे से सड़क निकल गई।

shot by my life line @shaheenb ? Dress @saakshakinni . Photographer: @shaheenb Styling: @samar.rajput05 Assisted by: @rupangigrover (styling) Words: @shaheenb
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Aug 30, 2020 at 6:30am PDT

वहीं, एक यूजर ने लिखा- अगर इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइक का ऑप्शन होता तो यहां भी काफी डिसलाइक मिलते। हालांकि, कई यूजर्स ने आलिया भट्ट की तारीफ भी की है और उन्हें लव इमोजी भेज रहे हैं। इस फोटो में आलिया काफी खुबूसरत लग रही हैं और बालों में एक फूल लगा रखा है। इस फोटो को शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और फोटो को 16 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।
बता दें कि आलिया भट्ट की सड़क-2 में उनके साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट भी नज़र आई थे। फिल्म सड़क का सीक्वल है और महेश भट्ट ने लंबे समय बाद निर्देशन में वापसी की है, लेकिन सोशल रिव्यू में लग रहा है कि लोगों को फिल्म पसंद नहीं आ रही है।  

अन्य समाचार