जब बिना सोचे समझे ऐसा बयान दे दिया इन सितारों ने, नंबर 1 के बयान पर मच गया था हड़कंप

लीवुड सितारों के करोड़ों चाहने वाले होते हैं। ऐसे में इन सितारों को हर कदम सोच-समझकर रखना पड़ता है ताकि उनकी छवि धूमिल ना हो। लेकिन कई बार यह बॉलीवुड सितारे बिना सोचे समझे ऐसी बात बोल देते हैं जिसके बाद उनकी हर जगह आलोचना होती है। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों द्वारा दिए गए ऐसे बयानों के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर उनके फैंस भी सकते में आ गए।

5. सलमान खान
 सलमान खान के करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन उनके एक बयान के चलते उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी याकूब मेमन की फांसी का बचाव करते हुए सलमान खान ने कहा था टाइगर मेमन की जगह उसके भाई याकूब मेमन को फांसी दी जा रही है।
असली आरोपी टाइगर मेमन को फांसी दी जाए ना कि उसके भाई याकूब को। सलमान खान के इस बयान का देशभर में काफी विरोध हुआ।
4. शाहरुख खान
 शाहरुख खान ने अपने 50वें जन्मदिन पर कहा देश में असहिष्णुता काफी बढ़ गई है। धर्म के नाम पर दिए गए इस बयान के बाद शाहरुख खान की काफी आलोचना हुई और केंद्रीय मंत्री ने कहा शाहरुख खान खाते यहां का हैं और गाते पाकिस्तान का है। लोगों ने उनका विरोध करते हुए कहा उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। विवाद बढ़ता देख शाहरुख ने अपने इस बयान के लिए माफी भी मांगी थी।
3. नसीरुद्दीन शाह
 नसीरुद्दीन शाह के एक बयान ने काफी तूल पकड़ा। उन्होंने कहा इस देश में एक पुलिस वाले की मौत से ज्यादा गाय की मौत को तवज्जो दी जाती है। उन्होंने आगे कहा अगर हिंसक भीड़ मेरे बच्चा को घेरकर पूछती है तुम हिंदू हो या मुसलमान तो उनके पास कोई जवाब नहीं होगा। नसीरुद्दीन के इस बयान का काफी विरोध हुआ था।
2. ओमपुरी
 दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को भी अपने एक बयान के चलते काफी विरोध झेलना पड़ा था। एक टीवी इंटरव्यू में ओमपुरी ने शहीदों की शहादत पर विवादित बयान दिया उन्होंने कहा क्या देश में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें बम बांधकर पाकिस्तान भेजा जा सके। उन्होंने आगे कहा किसने कहा फौज में जाओ। कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।
1. आमिर खान
 बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के एक बयान के चलते उन्हें देशभर में काफी विरोध झेलना पड़ा। देशभर में चल रही असहिष्णुता की बहस पर उन्होंने अपनी राय रखी और कहा मेरी पत्नी किरण जब सुबह का अखबार पढ़ती है तो उन्हें डर लगता है। देश में अशांति बढ़ चुकी है। मैंने और मेरी पत्नी ने पूरी जिंदगी इस देश में गुजारी है लेकिन पहली बार उन्होंने देश छोड़ने की बात मुझसे कही। आमिर के इस बयान की कड़ी आलोचना हुई और लोगों ने उन्हें देश छोड़कर पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली।

अन्य समाचार