सनी लियॉन के पति डेनियल के बारे मे ये चौंका देने वाली बातें 90% लोग नहीं जानते होंगे

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन के बारे में तो आज हर कोई जानता है , लेकिन क्या आप उनके पति के बारे में जानते हैं ? 20 अक्टूबर को वे 41 वां जन्मदिन था ।

अपने पति के जन्मदिन पर सनी लियोन ने उनके साथ लिप लॉक किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आज हम आपको सनी लियोन के पति डेनियल वेबर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने वाले है, जिनके बारे में आप नही जानते होंगे।
 क्या काम करते है सनी लियोन के पति :-बता दे कि डेनियल वेबर एक अमेरिकन प्रोड्यूसर एक्टर और एंटरप्रेन्योर है। कॉलेज में पढ़ने के दौरान डेनियल वेबर का सिंगिंग का भी काफी शौक था और आज उनके पास खुद का ' द डिस्पेरोज ' नाम का रॉक बैंड शो है और वह इस बैंड में गिटारिस्ट का काम करते है।
 इतने बिजनेस के अलावा सनी लियोन और डेनियल वेबर का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम है 'सनसिटी मीडिया और इंटरटेनमेंट ' । शायद आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे कि सनी लियोन के पति बॉलीवुड की एक फिल्म में भी देखे जा चुकी हैं और इस फिल्म का नाम है 'जैकपोट' जिसमें डेनियल वेबर कैमियो करते नजर आए थे, लेकिन उनका किरदार बहुत ही छोटा था। जिसके कारण आज भी कई लोग इससे अनजान है।
 डेनियल वेबर अपना 41 वां जन्मदिन इसी रविवार को काफी धूम धाम से मनाए और इस मौके पर सनी लियोन अपने पति के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की ' इतने साल एक साथ बिताने के बावुजूद मुझे यकीन नही ही रहा है कि आज भी आज मुझे इतना प्यार करते हो। तुम मजबूत, बहुत ज्यादा स्मार्ट, साहसी, निस्वार्थ और सबसे अच्छे पति और पिता हो , आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।
 यह जोड़ी आये दिन कैमरे में कैद की जाती है और आज डेनियल वेबर एक अच्छे बिजनेसमैन होने के साथ - साथ नेक दिल इंसान भी है, क्योंकि इन्होंने एक बेटी को गोद लिया हुआ है।

अन्य समाचार