इस खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री को कर दिया गया था फिल्मों से बैन, जानिए क्या था कारण..

दोस्तों आज साउथ फिल्म जगत से जुड़ी हुई एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, जो की दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट है. दोस्तों इस अभिनेत्री का नाम निकिता ठुकराल है तो आइये जानते है कुछ इनके बारे में-

 निकिता ठुकराल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से साउथ फिल्मों में काम करती हैं। निकिता ठुकराल ने बहुत से तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है। वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है।
 एक रिपोर्ट के अनुसार निकिता ठुकराल का अफेयर साउथ अभिनेता दर्शन से था। बता दें कि दर्शन पहले से ही शादीशुदा थे। जब दर्शन और निकिता के अफेयर की खबरें दर्शन की बीवी को मिली।
 तो उसने निकिता के विरूद्ध आवाज उठाया और आरोप लगाया कि निकिता उनके पति को गुमराह कर रही है। दर्शन की बीवी ने निकिता ठुकराल पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए थे।

इन आरोपों को देखते हुए कन्नड़ प्रोड्यूशन एसोसिएशन ने निकिता ठुकराल पर 3 साल का बैन लगाया था। बैन की खबर सुनते ही निकिता ठुकराल के फैंस को बहुत दुख हुआ। निकिता ठुकराल के फैंस का विरोध देखते हुए उन पर लगे बैन को एसोसिएशन ने 4 दिन में ही वापस ले लिया था।

अन्य समाचार