सपना चौधरी का डांस देख लोग हुए इनके तेजी से दीवाने

यूट्यूब की क्वीन हरियाणावी डांसर सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मर में आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. सपना चौधरी को लाइव स्टेज डांस परफॉर्मेंस के लिए देश के कोने-कोने से बुलावा आता है.

सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा ज्यादा है लिहाजा उनके डांस को देखने के लिए हमेशा बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं. कोरोना काल में ये सब अभी बंद है लेकिन यूट्यूब पर उनके पुराने डांस वीडियो को बहुत ज्यादा सर्च करके देखा जा रहा है.
सपना चौधरी का इस बीच एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी अपने स्लो मोशन डांस से फैंस को खूब नचा रही हैं. वीडियो में सपना हरियाणवी गाने 'कबूतरी' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी पर्पल कलर की सूट सलवार पहनी दिख रही हैं. हमेशा एनर्जी में डांस करने वालीं सपना इस गाने में स्लो मोशन से ही लोगों को झूमा रही हैं. कबूतरी गाने पर फ्लाइंग स्टाइल में सपना का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
डांस वीडियो दिखाई दे रहा है कि परफॉर्मेंस के दौरान एक बुजुर्ग सपना को पैसे देने स्टेज के करीब आता है व डांस करने लगाता है. सपना भी उसके करीब पहुंचती हैं व हंसते हुए ताऊ की ताल में ताल मिलाने लगती हैं. कई लोग इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद करते हुए भी दिख रहे हैं.
बता दें कबूतरी गाने को हरियाणा के लोकप्रिय सिंगर राज मवार ने गाया है. राज मवार के कई गानों पर सपना डांस कर चुकी हैं. कबूतरी गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं. जबकि संगीत Vraj Bandhu का दिया हुआ है. सपना के इस डांस वीडियो को टशन हरियाणवी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 3 जून 2020 को अपलोड किया गया है. इस वायरल डांस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी अधिक देखा जा चुका है.
गौरतलब है कि डांस परफॉर्मेंस से देशभर में लोकप्रिय हो चुकीं सपना चौधरी के पीछे अब डांसर्स की कई कतारें बन चुकी हैं. अब सपना चौधरी के साथ-साथ सुनीता बेबी व श्रेया चौधरी का भी नाम लिया जाने लगा है. इन डांसर्स के भी वीडियो करोड़ों बार देखे जा चुके हैं.

अन्य समाचार