बोलेरो और ट्रैक्टर ले उड़ा वाहन चोर गिरोह

औरंगाबाद। बारुण थाना मुख्यालय स्थित केशव मार्केट एवं बरूआ पुल के पास से वाहन चोर गिरोह ने बोलेरो और ट्रैक्टर की चोरी कर ली। इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई है।

केशव मार्केट के पास से सोननगर निवासी मोहन प्रसाद की बोलेरो जेएच03 ए 9545 को वाहन चोर गिरोह के सदस्य ले उड़े। मोहन बोलेरो को घर के दरवाजे के बाहर खड़ा कर रखा था कि शुक्रवार की रात में चोरी कर ली गई।
वाहन चोरी की जानकारी मोहन को तब हुआ जब वह सुबह होने के बाद घर से बाहर निकले। दरवाजे पर वाहन को नहीं देखा। काफी खोजबीन की पर पता नहीं चला। उधर गुरुवार की रात में बरुआ पुल मां शक्ति राईस मिल के पास से चोरों ने एक ट्रैक्टर को ले उड़े हैं। ट्रैक्टर मालिक बृजबिहारी सिंह रोहतास जिला के अगरेर थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव का निवासी है। बृजबिहारी ने बताया कि वह गुरुवार को अपना निजी कार्य के लिए ट्रैक्टर को लेकर बारुण आए थे। ट्रैक्टर को अपने रिश्तेदार राईस मिल के पास खड़ा कर सो गए। सुबह में ट्रैक्टर नहीं देखा तो काफी खोजबीन की पर ट्रैक्टर का पता नहीं चला। ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि वाहन चोरी के मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया तो प्रभारी थानाध्यक्ष आवेदन लेने से इन्कार कर चले गए। वाहन चोरी के मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि बोलेरो चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। ट्रैक्टर चोरी के मामले में सच्चाई की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि बारुण थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की घटना बढ़ गई है। चार माह में करीब छह से सात वाहनों की चोरी हुई है पर एक भी वाहन बरामद नहीं हुआ है न चोर पकड़े गए हैं।
कोरोना से पूर्व मंत्री की पत्नी की मौत यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार