अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू, लूथर के हिंदी रीमेक में इस हसीना संग आएंगे नजर

सिनेमा का एक नया दौर शुरु हो चुका है. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने से वेब सीरीज की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, जिस वजह से बड़े-बड़े एक्टर्स भी वेब सीरीज की तरफ रुख कर रहे हैं. सैफ अली खान, राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अमित साध और अभिषेक बच्चन जैसे एक्टर्स पहले ही डिजिटल वर्ल्ड में अपना दबादबा बना चुके हैं, वहीं अब एक्टर अजय देवगन भी डिजिटल डेब्यू Luther के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Luther के हिंदी रीमेक में अजय देवगन
एक्टर अजय देवगन ने अपना पहला डिजिटल प्रोजेक्ट साइन कर लिया है. एक्टर की पहली वेब सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा लूथर(Luther) की हिंदी रीमेक है. इस वेब सीरीज के लीड रोल में Idris Elba नजर आए थे, जिन्होंने सीरीज में जॉन लूथर का रोल प्ले किया था. अब इस रोल में अजय देवगन रोल नजर आने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब अजय इस तरह के कैरेक्टर को एक्सप्रोर करेंगे.
अजय-इलियाना फिर नजर आ सकते हैं साथ
रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज की फीमेल लीड के लिए एक्ट्रेस इलियाना डी'क्रूज के साथ मेकर्स की बात चल रही है. इलियाना अजय देवगन के साथ इससे पहले फिल्म रेड और बादशाहो में काम कर चुकी हैं, हालांकि इलियाना अगर इस सीरीज के लिए हामी भरती हैं, तो उनकी भी ये डेब्यू वेब सीरीज होगी.
फीमेल लीड को लेकर सोर्सस का कहना है कि "मेकर्स किसी ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे हैं जिसकी स्क्रीन अपीयरेंस स्ट्रांग हो, इलियाना इस कैरेक्टर के लिए परफेक्ट हैं. उन्हें स्क्रिप्ट और आइडिया भी काफी पसंद आया है, वहीं उनका अजय के साथ काम का अनुभव है, तो ऐसे में काफी चांसस है कि इलियाना इस सीरीज को साइन कर सकती हैं."
बता दें इस वेब सीरीज में दो फीमेल लीड हैं. जिसमें से एक कैरेक्टर का नाम एलिस मार्गन है, जिसे एक्ट्रेस रुट विलसन ने प्ले किया था, वहीं दूसरे कैरेक्टर का नाम जोई लूथर है. इस कैरेक्टर को एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने प्ले किया था. इलियाना को किस कैरेक्टर के लिए अप्रोच किया गया है, वो अभी साफ नहीं हुआ है.
अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं.

अन्य समाचार