सुशांत मामले पर हिना खान ने किया रिया का सपोर्ट, कहा- न्याय के लिए किसी का कैरियर.

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई मोड़ आ रहे हैं. इन दिनों रिया चक्रवर्ती को शक के दायरे में लेते हुए सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने सुशांत केस में रिया को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती के समर्थन और मीडिया के पक्षपात रवैये पर कहा है कि इस केस में सीबीआई जांच कर रही है.

एक्ट्रेस हिना खान का कहना है की वह भी चाहती हैं सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इस तरह से किसी का करियर खराब किया जाए. उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से तमाम मीडिया चैनल सुशांत जांच को लेकर बात कर रहे हैं. लेकिन उन्हें दोनों पक्षों को बैलेंस करके दिखाना चाहिए. जैसे असम बाढ़, कोरोना को बढ़ते मामले, घरेलू हिंसा और रेप आदि.
एक्ट्रेस हिना खान ने आगे कहा कि, इस केस में सीबीआई जांच कर रही है. जल्द ही निष्कर्ष भी सभी के सामने आ जाएगा. लेकिन रिया चक्रवर्ती का करियर इस तरह हमेशा हमेशा के लिए बर्बाद किया जा रहा है. शायद वो कभी इससे बाहर न निकल पाए.
आपको बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ED व NCB द्वारा जारी जांच को झेल रही हैं. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर में वो मुख्य आरोपी हैं. रिया पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर को उकसाया और पैसों की हेराफेरी की. लेकिन रिया ने अपने पक्ष में ये कह चुकी हैं कि उनपर लगे तमाम आरोप बेबुनियाद है. रिया चक्रवर्ती से लगातार सीबीआई चौथे दिन पूछताछ कर रहा है. इसके अलावा रिया के भाई शौविक व श्रुति मोदी भी इस दौरान डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मौजूद हैं.
सुशांत केस: रोजाना खुल रहे नए राज, क्या है सुवेद लोहिया का रिया और ड्रग्स कनेक्शन?
आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- आपके पैरों के नीचे से 'सड़क' निकल गई

अन्य समाचार